18 JUNTUESDAY2019 8:49:42 PM
Nari

बॉबी ब्राउन की ब्रांड एंबेसडर बनी तारा, खोले अपने ब्यूटी सीक्रेट्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 May, 2019 04:15 PM
बॉबी ब्राउन की ब्रांड एंबेसडर बनी तारा, खोले अपने ब्यूटी सीक्रेट्स

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों खूब चर्चा में हैं। जहां लड़कियां उनके ड्रैसिंग स्टाइल को फॉलो कर रही हैं वहीं उनकी खूबसूरती भी सबको दीवाने बना रही है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर तारा की ग्लोइंग त्वचा के पीछे का राज क्या है। बता दें कि हाल ही में तारा को 'बॉबी ब्राउन' का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया, जहां उन्होंने अपनी खूबसूरती के कई राज भी खोले।

बॉबी ब्राउन (Cosmetics Brands) ने भारत के लिए अपने पहले ब्रांड एंबेसडर की घोषणा की, जो तारा सुतारिया के अलावा कोई नहीं है। बता दें कि बॉबी ब्राउन के लिए ब्रॉंड एंबेसडर बनने वाली तारा पहली भारतीय महिला है। इसी ब्रॉंड लॉन्च के दौरान तारा से उनकी खूबसूरती को लेकर कई सवाल किए गए। उनसे पूछा गया कि उनकी ब्यूटी रूटीन क्या है?

PunjabKesari

इस सवाल का जवाब देते हुए तारा ने कहा, 'ये मेरे मूड़ पर डिपेंड करता है। जब मैं शूटिंग पर होती हूं तो मुझे काफी मेकअप करना पड़ता है लेकिन ऑफ डेड में मेकअप नहीं करती। मैं कोशिश करती हूं कि कम से कम मेकअप करूं।' सिर्फ इतना ही नहीं वह रात के वक्त ज्यादा बोल्ड और डार्क मेकअप पसंद करती हैं।

आगे वह कहती है कि स्किन को हाइड्रेटिंग रखना बहुत जरूरी है जिसके लिए वह खूब सारा पानी पीती हैं। सारा ही उन्होंने कहा कि रात को मेकअप करके सोन सबसे खतरनाक है इसलिए ऐसा ना करें।

PunjabKesari

ब्यूटी टिप्स देते हुए तारा ने कहा कि ग्लोइंग स्किन के लिए 2 बातों का ख्याल जरूर रखना चाहिए। पहला कि मेकअप करते समय वह ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं। साथ ही जब वो मेकअप निकालती हैं तब चेहरे को अच्छी तरह से साफ करती हैं। इसके बाद टोनिंग और फिर स्किन को ठीक से मॉइश्चराइज करके ही सोती हैं।

PunjabKesari

जब उनसे पूछा गया है कि मेकअप आर्टिस्ट ना हो तो आप क्या करेंगी? इसपर तारा कहती हैं कि वह चेहरे को क्लीन करके बोल्ड लिपस्टिक और लाइट आई मेकअप कर लेंगी।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad