24 APRWEDNESDAY2024 7:39:33 PM
Nari

कार्टून कैरेक्टर के साथ लें हवाई सफर का मजा, याद आ जाएगा बचपन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Jul, 2018 11:56 AM
कार्टून कैरेक्टर के साथ लें हवाई सफर का मजा, याद आ जाएगा बचपन

इस मार्डेन समय की बात की जाए तो आजकल हवाई यात्रा करने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ गई है। दुनिया में ऐसे प्लेन है जो अपनी खूबसूरती और पैसेंजर च्‍वॉइस के हिसाब से मशहूर है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे हवाई जहाज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें सफर करके आपको बचपन की याद आ जाएगी।

PunjabKesari

बचपन में अक्सर हम अपनी कल्पनाओं में खोए रहते थे और मिकी माउस, टॉम एंड जेरी से लेकर बल्लू तक जैसे कार्टून कैरेक्टर भी सच लगते थे। ऐसे में अपनी उस दुनिया में वापिस जाने के लिए आप चाइना ईस्टर्न एयरलाइन्स के पहले टॉय प्लेन में सफर कर सकते हैं।

PunjabKesari

आप इस प्लेन में अपनी बचपन से जुड़ी चीजों को याद करके इस प्लेन में खूब एंजॉय कर सकते हैं। चाइना ईस्टर्न एयरलाइन्स के इस प्लेन में आपको बच्चों से लेकर बड़ों को एक्साइट करने वाली कई चीजें और कार्टून करेक्ट नजर आ जाएंगे, फिर चाहें वो प्लेन के अंदर हो या बाहर। इतना ही नहीं, इस प्लेन का स्टाफ भी कार्टून करेक्ट की तरह ड्रैसअप होकर पैसेंजर को चीजें सर्व करता है।

PunjabKesari
PunjabKesari

इस प्लेन की बाहरी दीवारों पर आप उड़ता हुआ बजलाइट इयर देख सकते हैं। इतना ही नहीं, प्लेन की सीटों पर भी आप शेरिफ वुडी जैसे कार्टून के बहुत सारे करेक्टर देख सकते हैं। अगर आप अपने बच्चों को स्पेशल ट्रीट देना चाहती हैं तो उन्हें भी इस डिज्नी प्लेन की अनोखी सैर पर ले जा सकते हैं। 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News