27 JUNTHURSDAY2019 12:06:25 AM
Life Style

फिक्की फ्लो के मंच पर पहुंची तब्बू ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, कहा-3 चीजों से रखें परहेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 May, 2019 03:26 PM
फिक्की फ्लो के मंच पर पहुंची तब्बू ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, कहा-3 चीजों से रखें परहेज

सोमवार को बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू लुधियाना के फिक्की फ्लो के मंच पर पहुंची जहां उन्होंने 'द वाइस इंसाइड यू' के कार्यक्रम के तहत अपने फिल्मी और ग्लैमर सफर को लेकर दिलचस्प और स्पष्ट बातचीत की और फिक्की फ्लो की सदस्यों के सवालों का खुलकर जवाब भी दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं के साथ अपने फिटनेस मंत्र भी शेयर किए। 

PunjabKesari

महिलाओं से शेयर किया फिटनेस मंत्र

इस मंच पर जब तब्बू से उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने ने बताया कि वो स्वीट्स, चॉकलेट और चीज से परहेज रखती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

डाइट पर रखती है पूरा फोकस

उन्होंने कहा भले ही वो जिम में रैगुलेरिटी नहीं होती है लेकिन अपनी डाइट पर पूरा फोकस रखती हैं। वहीं फेवरेट डिशेज पूछने पर उन्होंने बताया कि आलू के पराठे उन्हें बेहद पसंद हैं।

PunjabKesari

फिल्म की शूटिंग के लिए पहली बार आईं थी लुधियाना 

तब्बू ने अपने फिल्मी करियर व अपनी फिल्मी यात्रा के अनुभवों को भी फिक्की फ्लो की सदस्यों के साथ शेयर किया। तब्बू ने कहा कि लुधियाना वह पहले भी भारत फिल्म की शूटिंग दौरान आईं हैं लेकिन फिक्की फ्लो लुधियाना के मंच पर पहली बार आईं है।

PunjabKesari

फिक्की फ्लो की सदस्याओं को खूब सराहा

तब्बू ने फिक्की फ्लो की सदस्याओं का महिला सशक्तिकरण पर फोकस और उनके कार्य को खूब सराहनीय बताया। इस मौके पर फ्लो की चेयरपर्सन नंदिता भास्कर ने टीम के साथ तब्बू की मेहमाननवाजी की और उन्हें शहर आने पर सम्मानित भी कियाष। इस मौके पर शिखा कपिला, पूर्व चेयरपर्सन रीना अग्रवाल, मोनिका चौधरी व अन्य उपस्थित रहे। 
PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad