19 APRFRIDAY2024 3:19:53 PM
Nari

हत्या का नहीं मिला कोई सबूत, सामने आया सुशांत की फैमिली का झूठ: स्वरा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Sep, 2020 05:08 PM
हत्या का नहीं मिला कोई सबूत, सामने आया सुशांत की फैमिली का झूठ: स्वरा

सुशांत केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में एनसीबी ने बीते दिन गिरफ्तार किया। जिसके बाद रिया को कोर्ट ने 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया के गिरफ्तार होने के बाद बाॅलीवुड के कई स्टार्स एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे हैं। स्वरा भास्कर भी इन्हीं में से एक हैं। 

रिया के खिलाफ फैलाई जा रही कई थ्योरीज

हाल ही में एक मैग्जीन में अपने काॅलम में स्वरा भास्कर ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों में सुशांत सिंह राजपूत वाॅरियर्स ने रिया को कई नाम दिए हैं। लगातार रिया के खिलाफ थ्योरीज बनाकर फैलाई जा रही है। इतना ही नहीं रिया के परिवार, उनके स्टाफ और बिल्डिंग को भी घेरा जा रहा है।

PunjabKesari

सामने आया सुशांत के परिवार का सच

स्वरा आगे लिखती हैं कि सुशांत मृत्यु केस में मर्डर का कोई भी सबूत नहीं मिला है। वह कहती हैं कि जो भी सबूत सामने आए हैं उनसे पता चलता है कि सुशांत के परिवार का झूठ सामने आ गया है। स्वरा आगे लिखती हैं कि ये जैसा खेल खेला जा रहा है वो किसी टीवी सीरियल या किसी रियलिटी शो से कम नहीं है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर रिया का सपोर्ट किया था। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा था, 'रिया को एक न्यायिक और खतरनाक मीडिया ट्रायल के अधीन किया जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट सही फैसला लेगा और फर्जी न्यूज फैलाने वालों और साजिशों की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी। कानून को तय करने दीजिए'।

 

PunjabKesari

Related News