27 MAYWEDNESDAY2020 3:18:47 PM
Nari

वकील ने स्वरा को कहा मूर्ख तो अभिनेत्री ने लगाई अच्छी क्लास!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 May, 2020 10:42 AM
वकील ने स्वरा को कहा मूर्ख तो अभिनेत्री ने लगाई अच्छी क्लास!

लॉकडाउन में सभी सितारे इन दिनों घर पर हीं है लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस और चाहने वालो के लिए एक्टिव रहते हैं। अब बात अभिनेत्री स्वरा भास्कर की करें तो वे आजकल हर मुद्दे पर अपनी राय रख रही है चाहे मजदूरों को लेकर हो या फिर कोरोना को लेकर और एक्ट्रेस ने हाल ही में मजदूरों को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद एक वकील ने स्वरा को कुछ ऐसा कह दिया कि अभिनेत्री गुस्से से आग बबूला हो गई।

PunjabKesari

प्रवासी मजदूरों के लिए किया था ट्वीट

हाल ही में स्वरा भास्कर ने प्रवासी मजदूरों को लेकर ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने कहा था- अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!


ट्वीट पर वकील ने कहा मूर्खता का प्रदर्शन मत करो

अब एक वकील ने स्वरा के इस ट्वीट को मूर्खतापूर्ण बता दिया और ट्वीट कर लिखा मूर्खता का प्रदर्शन मत करो, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा। इसी ट्वीट पर स्वरा अच्छा भड़की क्योंकि उन्होंने ट्वीट कुछ और किया था। 

स्वरा ने सुनाई खूब खरी खोटी

स्वरा ने इसके बाद वकील की अच्छी क्लास लगाई और कहा कि, ट्वीट दोबारा पढ़ो वकील साहिब जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो। लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं।  फालतू की नुख्ता चीनी करने की जगह किसी मजदूर का फॉर्म ही भर दो।

Related News