20 APRSATURDAY2024 1:23:26 PM
Nari

4 साल के बच्चे को गालियां देकर बुरी फंसी स्वरा दर्ज हुए केस , सुनिए 4 और बड़े विवाद!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Nov, 2019 01:59 PM
4 साल के बच्चे को गालियां देकर बुरी फंसी स्वरा दर्ज हुए केस , सुनिए 4 और बड़े विवाद!

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिससे जुड़ा हर एक शख्स किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। फिर वो चर्चा उनके किरदार की हो या उनसे जुड़े विवाद की। मगर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सुर्खियां में आ चुकी है, वो भी एक विवादित वीडियो को लेकर। स्वरा भास्कर एक मासूम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर बुरी तरह फंस चुकी है जिसके लिए उन्हें शायद जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

दरअसल, हाल ही में अबिश मैथ्यू के शो सन ऑफ एबिश में पहुंची यहां उन्होंने अपनी जिंदगी के एक किस्से का जिक्र करते हुए चार साल के मासूम के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज करवा दी।

PunjabKesari,nari

इस वायरल वीडियो में स्वरा कहती दिखाई दे रही है कि 'एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी, उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।' जिसके बाद स्वरा उस 4 साल के बच्चे को गाली देते हुए अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने बच्चे के लिए 'कमीना' शब्द का भी इस्तेमाल किया। बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण सोशल मीडिया पर लोग स्वरा पर अपना गुस्सा निकाल रहे है। जहां कुछ लोग मासूस बच्चे के प्रति स्वरा के ऐसे रवैए को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे है, वहीं भाजपा कार्यकर्ता आकाश जोशी ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को शिकायत दर्ज कर दी जिसमें उन्होंने स्वरा के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है।

 

आकाश जोशी ने शिकायत पत्र को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा- 'स्वरा भास्कर के खिलाफ मैंने राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत दर्ज की है। कभी भी हो सकती है स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी।' आकाश जोशी के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर से जुड़ा यह कोई पहला विवाद नहीं है बल्कि उनसे जुड़ी बहुत सी कॉन्ट्रोवर्सी है। चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से जुड़े कुछ चर्चित विवाद...

 

PunjabKesari,nari

एक विवाद तो संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ जुड़ा है। इस फिल्म को देखने के बाद स्वरा ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को एक ओपन लैटर लिखकर कहा था कि ‘पद्मावत’ देखकर उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे वो लड़की नहीं सिर्फ एक वेजाइना हैं।  

इसके अलावा स्वरा एक बार अपनी ही फिल्म ‘रांझणा’ को लेकर विवाद में आ चुकी है जिसको लेकर उन्होंने कहा था कि ‘उनकी फिल्म उस प्यार को सेलिब्रेट करती है, जिसमें कुछ भी गलत नहीं होता।’ इस बयान के बाद लोगों ने स्वरा को दिखावटी कहा था।

स्वरा ने सेना पर भी विवादित बयान दिया था। कुछ वक्त पहले स्वरा ने भारतीय सेना के साथ कई और मुद्दो पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया था। स्वरा ने तो भारतीय सैनिकों को बेवकूफ तक कह डाला था।

PunjabKesari,nari

एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा पाकिस्तान को एक ‘फेल्ड स्टेट’ कहकर बुरी तरह ट्रोल हुई थी जिसके बाद कुछ पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज ने स्वरा की बोलती बंद कर दी।

खैर, अब देखना यह है कि अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली स्वरा को क्या इस बार सचमुच जैल जाना पड़ सकता है या नहीं?
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News