25 APRTHURSDAY2024 10:30:00 AM
Nari

ब्वॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करती दिखी सुष्मिता, बैक मसल्स देख फैन्स ने की तारीफ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Jan, 2019 12:01 PM
ब्वॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करती दिखी सुष्मिता, बैक मसल्स देख फैन्स ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले काफी समय से अपनी लवलाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वीडियोज व तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल में ही उन्होंने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपना वर्क आउट वीडियो शेयर किया है,जिसे मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, To inspire one’s self on an off day...it helps to shoot what you can’t see & then...show off OF COURSE Besides, sometimes we need to see our wings, before we fly!!!

 

वीडियो में सु्ष्मिता का चेहरा नजर नहीं आ रहा है पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बैक मसल्स की बहुत तारीफ कर रहे है। बहुत से यूजर्स उनसे इंस्पायर हो रहे हैं और उनसे फीटनेस टिप्स लेना चाहते है। एक यूजर ने लिखा- कितनी फिट है आप, एक ने लिखा- आप जैसी टोन बॉडी चाहती हूं। इसके इलावा एक यूजर ने कमेंट किया- मैम आप हमारी इंस्पीरेशन है।
PunjabKesari, Sushmita sen

सुष्मिता का वर्कआउट प्लान

सुष्मिता का वर्कआउट प्लान हर हफ्ते चैंज होता रहता है। वह एक्सरसाइज करते वक्त सुष शिव मंत्र सुनती है जिनसे उनकी स्ट्रेंथ बढ़ती है। इसके इलावा वे रनिंग, कार्डियो और एरियल एक्सरसाइज करती है और साथ ही साथ फिटनेस को बढ़ाने के लिए योगा, स्विमिंग और डांस भी करती है। परफेक्ट डाइट के लिए सुबह फ्रूटस और गर्म पानी पीती है और ब्रेकफास्ट में दो टोस्ट और अंडे लेती है। लंच में काली दाल, हरी सब्जी, फिश चावल और दो रोटी खाती है। सुष्मिता दिन भर में करीब 14 गिलास पानी पीती है और मीठे से पूरा परहेज रखती है। शाम के वक्त बिस्किट और वेजीटेबल सूप पीना उन्हें पसंद है।
 

सिंगल मदर हैं सुष्मिता सेन

वैसे तो सुष्मिता अभी भी सिंगल है, लेकिन उन्होनें दो बेटियों को गोद लिया है। 2000 में उन्होनें एक लड़की को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रिनी रखा। अब रिनी 18 साल की हो चुकी है। जनवरी 2010 में उन्होंने एक और लड़की को गोद लिया जिसका नाम अलीशा रखा। 
PunjabKesari, Sushmita with daughters


 

Related News