04 AUGTUESDAY2020 5:10:26 AM
Nari

सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, यूजर्स बोले- बहुत जरूरी है CBI जांच

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Jul, 2020 06:01 PM
सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, यूजर्स बोले- बहुत जरूरी है CBI जांच

हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार और बिहार की जान सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन अभी भी फैंस उतने ही गुस्से में हैं जितने पहले दिन थे। इस तरह अचानक हुई मौत को लेकर सब अचंभित तो हैं ही साथ ही में इसे बॉलीवुड का सोचा समझा षडयंत्र भी कहा जा रहा है जिसको लेकर फैंस द्वारा लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। 

हालांकि मुंबई पुलिस इस केस से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच करने में जुटी हुई है फिर भी फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी की चलते अब सोशल मीडिया पर #CBIMustForSushant हैशटैग ट्रे़ंड कर रहा है। 

PunjabKesari
सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई की जांच के लिए ट्वीट कर रहे हैं। 

- किसी ने कहा- इतना ही नहीं। हम एक UNBIASED सीबीआई जांच चाहते हैं!

PunjabKesari

- हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते हैं

PunjabKesari

- आप अकेले नहीं हैं हो... हम आपके साथ हैं # सुशांत सिंह राजपूत के लिए # पूछताछ

PunjabKesari

- प्लीज उसके लिए कुछ करो। हम गहरे दर्द में रो रहे हैं

PunjabKesari

- सीबीआई जांच और न्याय की मांग के लिए पोस्टकार्ड अभियान शुरू करते हैं@itsSSR

PunjabKesari

- तो वहीं किसी ने कहा कब होगी CBI की जांच

PunjabKesari

- वहीं किसी ने कहा सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलना चाहिए..CBI जांच होनी चाहिए...बिल्कुल ये मर्डर किया गया है इसमें नौकर से गलफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उसका दोस्त सिद्धांत पिटानी ये सब इस मर्डर प्लानिंग के पात्र है

PunjabKesari

स्टार्स भी चाहते हैं CBI की जांच

अब आपको ये भी बता दें कि ये मांग सिर्फ उनके चाहने वाले फैंस की ही नहीं बल्कि कुछ स्टार्स की भी है। यूजर्स ही नहीं बहुत सारे स्टार्स जैसे रुपा गांगुली, कंगना रानौत, पायल रोहतगी, अक्षय खन्ना, शेखर सुमन जैसे कई नामी स्टार्स ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। 

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री का बड़ा मुद्दा रहा नेपोटिज्म एक बार फिर गर्माया हुआ हैं। लोग नेपोटिज्म से जुड़े स्टार्स किड्स की फिल्मों को बॉयकॉट कर रहे हैं। वहीं आलिया, सलमान, सोनम, सोनाक्षी करण सहित कई सेलेब्स को खूब ट्रोल कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े बहुत से राज उन्हीं के साथ चले गए हैं इसे एक सोचा समझा प्लान मर्डर बताया जा रहा है।

PunjabKesari

वहीं शेखर समुन का तो ये कहना है कि जो दिख रहा है उससे कहीं ज्यादा हुआ है।  फिलहाल सुशांत के फैंस बेसब्री से अपने स्टार को न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

Related News