16 APRTUESDAY2024 2:53:11 PM
Nari

मौत से 5 दिन पहले सुशांत ने किया था मैसेज, दोस्त बोला- तभी लगा कुछ गड़बड़ है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Dec, 2020 10:23 AM
मौत से 5 दिन पहले सुशांत ने किया था मैसेज, दोस्त बोला- तभी लगा कुछ गड़बड़ है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे काफी समय बीत चुका है लेकिन अभी तक इस केस में कुछ साफ नहीं हो पाया है। हालांकि इस केस की सीबीआई और एनसीबी जांच कर रही हैं लेकिन फेमिली के साथ-साथ सुशांत के दोस्त आज भी न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं इस केस में आज भी कईं बातें सामने आ रही हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता को आज भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे। उन्हें आज भी एक्टर की मौत से गहरा सदमा लगा है। 

PunjabKesari

सुशांत को लेकर चाहे सिद्धार्थ गुप्ता ने अभी तक कुछ खुलकर बात न की हो लेकिन हाल ही में उन्होंने सुशांत के आखिरी मैसेज के बारे में जिक्र किया है। दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ ने सुशांत के उस आखिरी मैसेज के बारे में बताया जिसे देख उन्हें शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है। 

पांच दिन पहले कुशाल जावेरी को किया था मैसेज 

हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत ने कुशाल जावेरी से कहा था कि वो आध्यात्मिकता पर काम कर रहा है और जल्दी ही हम लोगों के साथ मिलेगा। उसने कुशाल को कहा था कि वो बीते हुए दिनों को मिस करता है, जो हमने साथ बिताए थे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने आगे इंटरव्यू में कहा, ' जब मुझे यह मैसेज मिला तो मुझे याद है कि मैंने कुशाल से कहा था कि मुझे लगता है कि यहां कुछ गड़बड़ है क्योंकि वह यह नहीं था। कुशाल ने मैसेज किया और कहा जल्दी हम मिलते हैं और जो हम कर रहे थे वही करते हैं। मेरा मकसद उसके स्पेस में दखल देना नहीं था। लेकिन उस मैसेज के बाद हमने उससे जल्दी से मिलने का फैसला लिया था। मुझे जानना था कि आखिर क्या हुआ है। मुझे कुछ गड़बड़ लग रही थी लेकिन मेरे पास उसका नंबर नहीं था। कुशाल को हाल ही में नंबर मिला था।'

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने आगे कहा, ' आप चीजों को बदल नहीं सकते हैं लेकिन असर तो पड़ता है। आपको बस लगता है कि आप कुछ चीजें बदल सकते थे, जिन पर मुझे यकीन है। वह हम सबके साथ सबसे खुश था इसलिए अगर हम वहां होते, तो चीजें अलग होतीं।'

Related News