07 JULTUESDAY2020 4:28:46 AM
Nari

परिवार ने रिलीज किया ऑफिशियल स्टेटमेंट, यूं समेटी जाएंगी सुशांत की यादें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jun, 2020 03:01 PM
परिवार ने रिलीज किया ऑफिशियल स्टेटमेंट, यूं समेटी जाएंगी सुशांत की यादें

आज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 13 दिन हो गए हैं। ऐसे में एक्टर के परिवार ने उनकी तेरहवीं पर एक खास संदेश जारी किया है। जिसमें उनके परिवारवालों ने सुशांत को अलविदा देते हुए उनकी कई बातें शेयर की है। सुशांत के परिवार ने एक भावुक लेटर शेयर किया है।

परिवार के लिए गर्व और प्रेरणा था

PunjabKesari

इस लेटर में उन्होंने लिखा, "आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए सिर्फ हमारा प्यारा गुलशन.... वह खुला दिल, बातूनी और बहुत ही होनहार था। हर चीज को लेकर जिज्ञासु रहता था। हर बात को लेकर उत्सुक, बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उसका शौक था। उसकी मुस्कान दिल जीत लेती थी। वह परिवार के लिए गर्व और प्रेरणा था।" 

टेलीस्कोप सबसे खास था

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा, "उसका टेलीस्कोप उसके लिए सबसे खास था, जिससे वो तारों को देखा करता था। हम यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि अब उसकी हंसी कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी। उसकी चमकती आंखों को अब हम कभी नहीं देख पाएंगे। विज्ञान को लेकर उसकी अंतहीन बातें अब सुनने को नहीं मिलेगी। वो परिवार में कभी ना भरी जा सकने वाली जगह छोड़ गए हैं। इस शून्य से हम स्तब्ध हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना

PunjabKesari

वे आगे लिखते हैं, "उसे अपने हर एक फैन से बेइंतहा प्यार था। आप सब ने हमारे गुलशन पर जो असीम प्रेम बरसाया है उसके लिए हम हृदय से आभारी हैं। उसकी यादों को संजोने के लिए हमने सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना की है। जिसका उद्देश्य सुशांत के पसंदीदा क्षेत्र जैसे कि सिनेमा, विज्ञान और खेल में उभरती प्रतिभाओं को समर्थन व प्रोत्साहन देना है।"

सुशांत का घर बनेगा मेमोरियल 

Did you know that Sushant Singh Rajput scored an All India Rank of ...

सुशांत के परिवार ने आगे लिखा, "पटना के राजीव नगर में, जिस घर में उसने अपना बचपन गुजारा है, उस घर को हम मेमोरियल बनाने जा रहे हैं। यहां उनकी हजारों किताबें, टेलीस्‍कोप और बाकी सामान को सजाया जाएगा। हम चाहते हैं कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें। सुशांत की यादों को समेटे रखने के लिए उसके इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज को 'लिगेसी अकाउंट' की तरह चलाना चाहते हैं।" 

Wait, what? Sushant Singh Rajput buys a plot of land on the moon ...

बता दें इससे पहले सुशांत के परिवार ने पटना वाले घर में शोक सभा आयोजित की थी। जहां कई नेता और कुछ भोजपुरी सितारों ने पहुंचकर अभिनेता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर आत्महत्या कर ली थी।

Related News