04 MARTHURSDAY2021 12:48:21 AM
Nari

SSR Case: फिर उठे CBI की चुप्पी पर सवाल, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Dec, 2020 12:30 PM
SSR Case: फिर उठे CBI की चुप्पी पर सवाल, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस और चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते हैं। इस केस की जांच जारी है लेकिन अभी तक इस मामले की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। जिससे फैंस बेहद निराश हैं, वे लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। वहीं सुशांत मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई के काम करने के तरीकों पर सवाल उठाए जा रहे हैं। जिसे लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज की गई है। 

PunjabKesari

सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में सुशांत मामले को लेकर चल रही इतनी लंबी जांच के बाद भी सीबीआई की चुप्पी पर सवाल उठाए गए हैं। याचिका में सुप्रीम कोर्ट को कहा गया है कि सुशांत मामले में सीबीआई को वे स्टेटस रिपोर्ट देने का निर्देश दें। याचिका अधिवक्ता विनीत ढांडा के जरिए दायर की गई है। 

PunjabKesari

जिसमें अदालत से एजेंसी को दो महीनों में इस मामले की जांच पूरी कर इसकी एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने का आग्रह किया गया है। इसके साथ ही याचिका में यह भी कहा गया है कि करीब 4 महीने पहले शीर्ष अदालत ने सीबीआई को सुशांत केस की जांच करने के निर्देश दिए थे। इसके साथ ही याचिका में कहा गया है कि हत्या जैसे गंभीर अपराधों में 90 दिनों के अंदर चार्डशीट दाखिल करने की समय सीमा होती है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत केस की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को इस केस केस की जांच सीबीआई के हाथ में सौंप दी थी। वहीं अब इस मामले की जांच कर रही सीबीआई को 4 महीने होने वाले हैं लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है।

Related News