25 APRTHURSDAY2024 11:18:19 PM
Nari

SSR CASE: 14 जून की चैट आई सामने, हाउस स्टाफ ने सुशांत को लेकर इस शख्स को किया था मैसेज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 Aug, 2020 05:11 PM
SSR CASE: 14 जून की चैट आई सामने, हाउस स्टाफ ने सुशांत को लेकर इस शख्स को किया था मैसेज

सुशांत सिह राजपूत केस सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है रोजाना इस केस में ऩईं नईं चैट्स सामने आ रही हैं और इससे केस में नए मोड़ आते जा रहे हैं। हाल ही में जहां ये खबरें आ रही थी कि सुशांत की बहन मीतू को सुशांत के डिप्रेशन की खबर थी वहीं अब सुशांत के स्टाफ की चैट सामने आई है और हैरान करने वाली बात यह है कि जो चैट सामने आई है वह 14 जून की है।

PunjabKesari

सामने आई हाउस स्टाफ की चैट

दरअसल जो चैट सामने आई है वह सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत की है। सामने आई चैट 14 जून के दिन की है और इस चैट में सुबह 10 बजकर 51 मिनट से लेकर दोपहर 4 बजकर 29 मिनट के बीच बातचीत हुई है और इस में सुशांत का जिक्र भी हुआ है। 

दीपेश ने किया 14 जून की सुबह मैसेज 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सामने आई चैट में दीपेश ने फिल्ममेकर कुशल जावेरी  को लिखा था ,' मुझे सुशांत ने फ्लिपकार्ट डील को लेकर आपके संपर्क में रहने के लिए कहा है।' ये मैसेज दिपेश ने 14 जून की सुबह भेजा है। 

सुशांत की मौत के बाद आया जवाब 

फिर इसी चैट पर और दिपेश के मैसेज के जवाब में कुशल ने 2 बजकर 48 मिनट पर मैसेज का रिप्लाई किया और लिखा ,'भाई सेफ हैं ना? प्लीज जवाब दें, आपको कोई हेल्प चाहिए तो फोन करना हम बाहर हैं, अगर आपको कोई जरूरत लगे तो बताना हम 5 मिनट में आ जाएंगे। 

9 जून को भी हुई थी बात 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुशल से सुशांत ने 9 जून को व्हाट्सएप पर बातचीत की थी। जिसमें कुशल ने सुशांत को लिखा था- 'भाई फ्लिपकार्ट आपसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है उन्हें किसका नम्बर दूं' और फिर इसके जवाब में सुशांत ने लिखा था 'दीपेश मेरे साथ है'। 

CBI कर रही पूछताछ 

वहीं अब तक की जांच में यही बात सामने आई है कि सुशांत की मौत तकरीबन 10:30 के बीच हो गई थी और हाउस स्टाफ की मानें तो 14 जून की सुबह सुशांत की मौत के बाद बहुत काफी अफरा तफरी मच गई थी लेकिन सामने आई चैट 10 बजकर 51 मिनट की है और इस चैट में दिपेश जो कि सुशांत का हाउस स्टाफ है वह बहुत सामान्य तरीके से बात कर रहा है । इसलिए यह चैट बहुत अहम हैं। 

Related News