23 OCTFRIDAY2020 5:50:48 AM
Nari

SSR Case: अपने बयान से पलटी रिया की पड़ोसन, CBI ने दी चेतावनी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Oct, 2020 06:41 PM
SSR Case: अपने बयान से पलटी रिया की पड़ोसन, CBI ने दी चेतावनी

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने की जगह दिनों दिन उलझती जा रही है। जहां एक तरफ एम्स की रिपोर्ट में हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई इस केस में अहम दावे करने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। हाल ही में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन से पूछताछ की। यह वही महिला है जिसने एक इंटरव्यू में बताया था कि उसने 13 जून को सुशांत और रिया को साथ में देखा था। 

PunjabKesari

बयान से पलटी रिया की पड़ोसन

मिली जानकारी के मुताबिक रिया की पड़ोसन डिंपल थावानी से जब सीबीआई ने पूछा कि क्या उन्होंने 13 जून को रिया और सुशांत को साथ में देखा था तो महिला ने इस बात से साफ इंकार कर दिया। महिला ने अपने बयान से पलटते हुए कहा कि उसने दोनों को साथ में नहीं देखा। इतना ही नहीं उस महिला ने तो यहां तक कह दिया गया कि उसने दोनों के मुलाकात की बात किसी और के मुंह से सुनी थी। 

PunjabKesari

सीबीआई ने दी चेतावनी 

सबीआई ने पूछा कि क्या वो उस शख्स को पहचान सकती हैं जिसने 13 जून को सुशांत और रिया को साथ में देखा था। सीबीआई के सवाल का जवाब देते हुए महिला ने कहा कि वह उस शख्स को नहीं जानती। जिसके बाद सीबीआई ने महिला को चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह भ्रमित करने वाले बयान देना सही नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन डिंपल थावानी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत और रिया 13 जून को मिल थे। यहां तक कि महिला ने यह भी बताया था कि सुशांत ने रिया को उनके घर ड्राप भी किया था। गौरतलब है कि सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल में रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं बीते दिनों रिया को बाॅम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। जबकि शौविक अभी भी जेल की सलाखों में है।

Related News