07 AUGFRIDAY2020 3:56:08 AM
Nari

सुशांत के पुराने कुक का खुलासा- एक्टर लगातार फिल्में कर रहे थे, नहीं था डिप्रेशन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Aug, 2020 05:25 PM
सुशांत के पुराने कुक का खुलासा- एक्टर लगातार फिल्में कर रहे थे, नहीं था डिप्रेशन

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं पुलिस भी इस केस को सुलझाने की कोशिश में लगी है। वहीं सुशांत के फैंस इस केस के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच सुशांत के लिंक में आए हर एक शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है और उन्हें सुशांत को लेकर नई नईं चीजों का पता चल रहा है। 

PunjabKesari

सुशांत ने कभी डिप्रेशन की दवा नहीं खाई : सुशांत का कुक

सुशांत की मौत के बाद सब की जुबान पर बस एक ही एक बात है कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे लेकिन इसी को लेकर अब सुशांत के कुक ने अपने इंटरव्यू में सुशांत के डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया है सुशांत के कुक का कहना है कि उसने सुशांत को कभी डिप्रेशन की गोली लेकर खाते हुए नहीं देखा। सुशांत के कुक के अनुसार जब तक वो सुशांत के साथ था तब तक उन्होंने डिप्रेशन की कोई दवा नहीं ली और जो लोग सुशांत के डिप्रेशन की बात कर रहे हैं उन्हीं लोगों से पूछना चाहिए कि आखिर सुशांत को डिप्रेशन कहां से आया। 

सुशांत के पास काम था 

वहीं यहां आपको बता दें कि सुशांत को लेकर यह कहा जा रहा है कि उनसे कईं फिल्में छीन ली गई जिसकी वजह से उनके पास कोई काम नहीं था लेकिन सुशांत के कुक के अनुसार ऐसा नहीं है। उसके अनुसार सुशांत का कभी किसी के साथ झगड़ा नहीं हुआ और ऐसा भी नहीं था कि उनके पास कोई काम नहीं था। वह बिजी रहा करते थे और वह लगातार फिल्में भी कर रहे थे। 

यहां आपको बता दें कि सुशांत के कुक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के यहां भी काम कर चुके हैं लेकिन जब वह पिछले साल अपने घर गए तो वापिस आकर सुशांत से संपर्क करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क ही नहीं हो पाया। अपने इंटरव्यू में सुशांत के कुक ने कहा कि वह जब सुशांत से मिलने भी गए तो भी उन्होंने नीचे से ही भेज दिया और कहा कि वह बिजी हैं। 

PunjabKesari
रिया को लेकर सुशांत के कुक अशोक ने कहा कि सुशांत के यहां उन्हीं का जानकार कुक काम कर रहा था लेकिन रिया चक्रवर्ती चाहती थीं कि वो कुक सुशांत का काम छोड़ दे और इसी पर सुशांत के कुक का कहना है कि मुझे वो लड़का बता रहा था कि रिया चाहती थी कि वो सुशांत का काम छोड़ दे लेकिन मैंने कह दिया था कि तुम तब तक काम न छोड़ना जब तक सुशांत सर कुछ नहीं कहते। 

आपको बता दें कि वहीं हाल ही में पुलिस ने सुशांत के घर काम कर रहे नए कुक नीरज की भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड की है। सुशांत के कुक नीरज के अनुसार पिछले साल अक्टूबर में जब सुशांत यूरोप ट्रिप पर गए थे लेकिन जब वो इस ट्रिप से लौटकर आए तो उनकी तबीयत थोड़ी खराब थी।

Related News