21 OCTMONDAY2019 5:43:13 AM
Nari

डिजाइनर सुनीता शंकन ने कांजीवरम साड़ियों को दिया वैस्टर्न टच

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Aug, 2018 10:40 AM
डिजाइनर सुनीता शंकन ने कांजीवरम साड़ियों को दिया वैस्टर्न टच

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के दूसरा दिन कारीगरों और एवरग्रीन फैशन को समर्पित था। दूसरे दिन डिजाइनर्स सुनीता शंकर ने अपनी कांजीवरम सिल्क कलैक्शन पेश की। उन्होंने ट्रैडीशनल सिल्क को नए तरीके से लोगों के सामने पेश किया। उनका कांजीवरम सिल्क साड़ियों को नए तरीके से लोगों के सामने पेश करने का उद्देश्य था कि लोग एवरग्रीन कांजीवरम व सिल्क साड़ी को वैस्टर्न टचअप भी से सकते हैं। 

PunjabKesari

RMKV सिल्क की कलैक्शन के लिए बॉलीवुड एकट्रैस सुष्मिता सेन ने रैंपवॉक किया और शो की शोस्टॉपर भी रही। उन्होंने कांजीवरम साड़ी को वैस्टर्न टचअप देखकर वियर किया, जिसमें उनका इंडो-वैस्टर्न लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा था। रैंपवाक के बाद सुष्मिता ने अपनी वैस्टर्न स्टाइस साड़ी के बारे में बात करते हुए बताया है कि आप इसे जंपसूट की तरह भी वियर कर सकते हैं। 

PunjabKesari
इसके अलावा सुनीता शंकर की कलैक्शन में कांजीवरम फ्रैबिक में कई तरह की आउटफिट देखने को मिली। कलैक्शन में जंपसूट से सेकर ड्रामेटिक स्टाइल साड़ी, मैक्सी ड्रैस व ड्रैसेज भी देखने को मिली। आप चाहें तो इस कलैक्शन से टिप्स लेकर कांजीवरम साड़ी से वैस्टर्न आउटफिट बनवा सकती है जो एक नया फैशन ट्रैंड बनने वाला है। 

PunjabKesari


PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News