14 OCTMONDAY2019 4:47:12 AM
Nari

कंगना से न्याय चाहती हैं ऋतिक की बहन सुनैना, कहा- नर्क की जिंदगी जी रही हूं

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Jun, 2019 09:32 AM
कंगना से न्याय चाहती हैं ऋतिक की बहन सुनैना, कहा- नर्क की जिंदगी जी रही हूं

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। हाल में ही उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया, जिसमें अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि फैमिली का सपोर्ट ना मिलने पर वह कंगना और उनकी बहन से मदद मांगने जा रही है। 

नर्क की जिंदगी जी रही हूंः सुनैना

सुनैना ने कहा कि मैं नर्क जैसी जिंदगी जी रही हूं। मैंने रंगोली के ट्वीट पढ़े और मैं जानती हूं कि यह सच है और मैंने हमेशा सच का साथ दिया है और अब भी दूंगी। मैं कंगना और रंगोली से मिलूंगी क्योंकि वह मुझे न्याय दिलाएंगी।
PunjabKesari

पिता ने मारा थप्पड़

सुनैना ने कहा कि वह रूहेल अमिन नाम के पत्रकार से प्यार करती है लेकिन उनके पिता राकेश रोशन को यह रिश्ता मंजूर नहीं क्योंकि रूहेल मुस्लिम हैं। रूहेल और सुनैना के रिश्ते के बारे में पता चलने पर राकेश रोशन ने उनपर हाथ उठाया और ने कहा कि  वह लड़का आतंकवादी है। वही सुनैना ने इस बारे में कहा कि रूहेल आतंकवादी नहीं है अगर वह होते तो आजाद कैसे घूम रहे होते और मीडिया में कैसे काम कर रहे होते। क्या उन्हें जेल में नहीं डाल दिया जाता?

सुनैना को रूहेल से मिलने नहीं देते राकेश रोशन 

आगे सुनैना ने कहा कि फेसबुक के जरिए उनकी मुलाकात रूहेल से हुई। कुछ समय पहले वह पेरेंट्स का घर छोड़कर एक अपार्टमेंट में रहने लगी थी और वह पिछले हफ्ते ही घर वापिस लौटी है। राकेश रोशन और पिंकी रोशन उन्हें रूहेल से मिलने नहीं देते। सुनैना ने कहा कि उन्हें शादी का पता नहीं लेकिन वह रूहेल के साथ रहना चाहती है। 
PunjabKesari

खर्च के लिए मिलते हैं पचास हजार रुपएः सुनैना

सुनैना ने बताया कि उन्हें महीने के खर्च के लिए केवल पचास हजार मिलते हैं। अगर वह इससे ज्यादा पैसे मांगे तो इंकार कर दिया जाता है। 

ऋतिक ने नहीं दिलाया घरःसुनैना

वही इस बारे में ऋतिक का रिएक्शन पूछने पर सुनैना ने कहा कि ऋतिक भी पिता से प्रभावित हैं और कुछ नहीं कहते। उन्होंने एक मकान दिलाने का वादा किया था लेकिन जब मैंने एक किराये का घर देखा जिसका हर महीने का किराया 2.50 लाख रु था तो उन्होंने कहा कि यह बहुत महंगा है। क्या उनके स्टेटस के हिसाब से  2.50 लाख ज्यादा बड़ी रकम है? 

कुछ भी कहने से रूहेल ने किया इंकार 

इस मामले में सुनैना के ब्वॉयफ्रेंड रूहेल ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। रूहेल कश्मीरी हैं और पेशे से जर्नलिस्ट हैं।  

Related News