Twitter
You are hereNari

गर्मियों में हर लड़की के पास होनी चाहिए ये फुटवियर्स

गर्मियों में हर लड़की के पास होनी चाहिए ये फुटवियर्स
Views:- Tuesday, July 10, 2018-4:48 PM

महिलाओं की पसंदीदा एक्सेसरीज में से एक हैं फुटवियर्स। ड्रैस चाहे कितनी भी खूबसूरत क्यों न हो लेकिन फुटवियर स्टाइलिश न हो तो पूरी लुक अधूरी हैं। जरूरी नहीं कि आप अपने वॉडरोब में ढेरों फुटवियर्स इकट्ठा कर लें। बस फुटवियर्स की शॉपिंग करते समय कुछ बातों पर ध्यान रखें। ऐसी फुटवियर्स खरीदे जो आपके हर लुक के साथ सूट कर जाए और आपको हर आउटफिट में ग्लैमरस लुक दें। 

 

खासकर गर्मियों में लड़कियां ऐसे फुटवियर्स पहनना पसंद करती हैं जिसमें पैरों को आसानी से एक्सपोज किया जा सकें। वहीं लड़कियां ऐसे सैंडल पसंद करती है जो उनकी समर आउटफिट्स के साथ सूट करें और स्टाइलिश लुक दें। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही फुटवियर्स के बारे में बताएंगे जो समर सीजन में हर लड़की के वॉडरोब का हिस्सा होनी चाहिए। 

 


1. कोहलापुरी चप्पल

PunjabKesari
यह फुटवियर वैस्टर्स ही नहीं बल्कि ट्रैडीशनल आउटफिट के साथ भी खूब जंचती है। गर्मियों में कंफर्टेबल होने के साथ स्टाइलिश लुक की भी देती है। कोहलापुरी चप्पल में आपको ढेरो डिजाइन्स और वैयारटियां मिल जाएगी। 

 

2. रिबन सैंडल 

PunjabKesari
समर सीजन में रिबन स्टाइल सैंडल आपके वॉडरोब में जरूर होने चाहिए, जिसे आप अपने वैस्टर्न लुक के साथ ट्राई कर सकते है। इसके अलावा यह सैंडल शॉर्ट ड्रैसेज में काफी सेक्सी लुक देती है। 

 

3. स्टाइलिश स्लीपर

PunjabKesari
गर्मियों में कैजुअल लुक के लिए स्लीपर सबसे बैस्ट ऑप्शन है, जिसे आप कैजुअली कहीं भी पहनकर निकल सकती है और अपना स्टाइलिश लुक दिखा सकती है। 

PunjabKesari

4. एंकल स्ट्रेप सैंडल 

PunjabKesari

ये एंकल स्ट्रेस वाले सैंडल आपको खूबसूरत लुक देंगे। जो आपके वैस्टर्न और ट्रैडीशनल दोनों लुक के साथ खूब सूट करेंगी। खास बात है कि जो लड़कियां हील नहीं पहनना पसंद करती, उनके लिए यह बैस्ट ऑप्शन है। 

 

5. ग्लैडिएटर सैंडल

PunjabKesari
यह T-strap सैंडल भी आपके वॉडरोब का हिस्सा होने चाहिए क्योंकि समर सीजन ने मैक्सी, शॉर्ट या फिर स्कर्ट के साथ इस तरह के सैंडल खूबसूरत लुक देते है। 
 

PunjabKesari


PunjabKesari


Edited by:

Latest News

Beauty