19 APRFRIDAY2024 12:40:44 AM
Nari

अदा की अदाएं कर रही हैं सबको अपना दीवाना(देखे तस्वीरें)

  • Updated: 01 Mar, 2017 04:01 PM
अदा की अदाएं कर रही हैं सबको अपना दीवाना(देखे तस्वीरें)

फैशनःबॉलीवुड इंडस्ट्री में आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत हीरोइन देखने को मिलेगी। इन्ही में से एक है अदा शर्मा। इन दिनों अदा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी फिल्म कमांडो2  जल्द ही रिलीज होने वाली है। हिंदी फिल्मों के अलावा वह तैलगु फिल्मों में भी काम करती है। 

27 साल की अदा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। ट्रैंडीशनल हो या वेस्टर्न वह हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती है। उन्होंने जानवरों के साथ भी कई फोटो शेयर की है जिससे लगता है कि उन्हें जानवर काफी पसंद है।  अदा को नए नए फैशन एक्सपेरीमेंट करना अच्छा लगता है।  यह बात उनके हेयरकलर को देखकर ही पता चलती हैं। ब्लैक और रैड हेयर उन्हें काफी सूट भी कर रहे हैं। 

लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2017 में भी अदा शर्मा ने रैंपवॉक की जिसमें उन्होंने वैस्टर्न ड्रैस के साथ क्ले एक्सेसरी वियर की थी। हाल में ही अदा ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है। इसी के साथ उन्होंने हाथ में मल्टीपल रिंग्स वियर की हुई है। तस्वीर में उनका मेकअप हेयरस्टाइल काफी अच्छा लग रहा था। आज हम आपको अदा शर्मा की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है। अगर आपको भी अदा की अदाएं पसंद हैं तो आप इन्हें अपने फैशन में  शामिल कर सकती हैं।

Related News