19 NOVTUESDAY2019 11:35:24 AM
Nari

Style! भारी कमर को छिपाने के लिए अपनाए ये फैशन टिप्स

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 08 Nov, 2019 10:46 AM
Style! भारी कमर को छिपाने के लिए अपनाए ये फैशन टिप्स

हर लड़की को साड़ी पहनने का बहुत शौक होता है। मगर कुछ लड़कियों की हैवी वैस्ट होने के कारण वो साड़ी पहनना अवॉयड ही करती है। वो सोचती है कि अगर उन्होंने साड़ी पहनी तो सारा ध्यान उनकी हैवी वैस्ट की तरफ जाएगा। मगर स्टाइलिस्ट की मानें तो साड़ी पहनने के बहुत सारे तरीके होते है। जिनसे आप अपनी भारी कमर को छुपा सकती है या फ्लॉन्ट भी कर सकती है। वैसे भी फैशन एक्सपर्ट की मानें तो उनका कहना है कि फैशन का अर्थ स्टाइल नहीं बल्कि उसे कैरी करने का हुनर है। आज हम आपको साड़ी को कैरी करने के टिप्स बताएंगे जिससे आप अपनी भारी कमर भी छुपा सकती है। यह आपके फिगर को अच्छे तरीके में फ्लॉन्ट करने में हेल्प करेगा। 

सबसे पहले हिचकिचाहट को कहे बाय 
आपको साड़ी पहनते वक्त किसी भी तरह की कोई हेसिटेशन नहीं होनी चाहिए। आप साड़ी पहनते वक्त पूरा कॉन्फिडेंस रखें। साड़ी कैसी भी हो मगर अपनी सोच को आत्मविश्वास से सजाए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

कमर की जगह ब्लाउज को करें फ्लॉन्ट 
अगर आपको कमर की तरफ से ध्यान हटाना है। तो ध्यान कही और ले जाये। स्टाइलिश ब्लाउज या डिफरेंट स्टाइल की साड़ी भी पहन सकती है। डीप नैकलाइन के साथ आप और भी स्टाइलिश दिख सकती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लॉन्ग ब्लाउज करें ट्राई 
आप अपनी भारी कमर को हाईड करने के लिए लॉन्ग जरी काम किया हुआ ब्लाउज पहन सकती है। यह आपको स्टाइलिश और पतला दोनों दिखाएगा। 

PunjabKesari

लेयर है जरुरी 
अगर आप अपनी भारी कमर को छुपाना चाहती है तो अपने ब्लाउज में लेयरिंग करें। यह आपके स्टाइल को रॉयल और सोबर बनाएगा। 

PunjabKesari

ज्वेलरी का चयन 
ध्यान रहे की आप ज्यादा हैवी ज्वेलरी न वियर करें। यह आपको और हैवी भी दिखा सकता है। लाइट वेट ज्वेलरी के साथ आपका लुक अच्छा लगेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

साड़ी की फैब्रिक 
अगर आपकी साड़ी की फैब्रिक अच्छी होगी तो आप पर सूट करेगी। जैसे पतली साड़ी की जगह आप पर बनारसी ज्यादा अच्छी लगेगी। सिल्क और कांजीवरम भी एक अच्छा ऑप्शन है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ड्रेप करने का स्टाइल 
अगर आप एक ही बार में टेलर से साड़ी स्टिच करवा लेंगे तो बेहतर रहेगा। मगर अलग-अलग स्टाइल की ड्रेपिंग सीख कर आप अपने साड़ी की स्टाइल को सबसे हट-के बना सकती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News