19 APRFRIDAY2024 6:14:27 AM
Nari

Kalank टीजर पर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में पहुंची टीम

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Mar, 2019 06:37 PM
Kalank टीजर पर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में पहुंची टीम

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर लॉन्च हो चुका है जिसमें वरुण धवन और 'कलंक' की टीम भी शामिल रही। करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म कलंक के टीजर लॉन्च में कई साल बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित आमने सामने दिख रहे हैं। आपको बता दें कि टीजर लॉन्च के दौरान माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू सभी ट्रैडीशनल अंदाज में नजर आएं। 

 

खास बात थी कि सभी ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की summer couture 2019 कलेक्शन से लिए आउटफिट में अपना स्टाइल फ्लॉन्ट किया। जहां माधुरी दीक्षित मनीष मल्होत्रा की ब्लैक प्रिंटेड साड़ी के साथ मैचिंग कोल्ड शोल्डर फुल स्लीव्स ब्लाउज में अपना सेक्सी अंदाज दिखा रही है, वहीं सोनाक्षी सिन्हा रेड कलर के एथनीक सूट में कहर ढाहती नजर आईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बात आलिया भट्ट और वरुण धवन की करें तो दोनों ही मैचिंग बेज कलर की ड्रेस में दिखें। वरुण ने बंदगला शेरवानी पहनी तो आलिया एथनीक सूट में दिखी और आदित्य रॉय कपूर सोनाक्षी सिन्हा से मैचिंग शेरवानी में नजर आए। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल अकाउंड पर इनके फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें यह सभी किसी फैमिली की तरह परफेक्ट नजर आ रहे हैं। टीजर लॉन्च के दौरान काफी एक्साइटेड दिखें। वहीं संजय दत्त ने बताया कि सभी के साथ काम करना मेरे लिए काफी नया अनुभव था। उन्होंने यह भी कहा कि सभी काफी मेहनती हैं और इस तरह एक साथ काम करना काफी मजेदार रहा, लंबे समय बाद माधुरी मैम के साथ काम करके अच्छा लगा। 

Related News