23 OCTFRIDAY2020 5:53:49 AM
Nari

सुशांत के फैंस PM मोदी से लगाएंगे न्याय की गुहार, एक्टर के लिए करेंगे 'मन की बात'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Oct, 2020 03:00 PM
सुशांत के फैंस PM मोदी से लगाएंगे न्याय की गुहार, एक्टर के लिए करेंगे 'मन की बात'

इस 14 तारीख को सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे 4 महीने हो जाएंगे। इस केस पर सीबीआई के साथ साथ एनसीबी भी पूरी नजर रख रही हैं। पहले जहां इस केस में कुछ साफ नहीं हो रहा था कि सुशांत की मौत हत्या है या फिर आत्महत्या लेकिन ऐम्स की रिपोर्ट ने फैंस की सारी गलतफहमियां दूर करदीं। सुशांत की जो फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है उसमें हत्या की थ्योरी को खारिज किया गया है लेकिन फैंस इसे मानने को तैयार नहीं है। 

PunjabKesari

सुशांत की बहन ने फिर की न्याय के लिए मांग

सुशांत की बहन श्वेता सिंह भी अपने भाई के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही हैं वहीं अब उन्होंने इस न्याय की लड़ाई को और ताकतवर करने के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया है। दरअसल श्वेता ने हाल ही में ट्वीट के जरिए फैंस को इस नए प्लान की जानकारी दी। अपने ट्वीट में श्वेता ने लिखा,' न्याय और सच के लिए  #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा अवसर है। हम इसके जर‍िए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे।'

कैसे किया जाएगा कार्यक्रम

आपको बता दें  'मन की बात' के जरिए फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अपने दिल की बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड करके या फिर मैसेज के जरिए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल पर भेजेंगे। सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर किए गए इस मैसेज में फैंस को पीएमओ और पीएम मोदी के आधिकारिक अकाउंट को टैग्स करना है। सुशांत के फैंस 14 अक्टूबर के दिन सुबह 8 बजे से लेकर रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

लगातार जारी है जांच 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार जांच की जा रही है। फैंस लगातार एक्टर के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। देश विदेश के लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

Related News