19 APRFRIDAY2024 7:44:24 AM
Nari

बेटियों के लिए श्रीदेवी ने अपना करियर बीच में छोड़ा

  • Updated: 25 Feb, 2018 03:07 PM
बेटियों के लिए श्रीदेवी ने अपना करियर बीच में छोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कल रात हार्ट अटैक से सभी को अलविदा कह दिया। दुबई में हार्ट अटैक से उनकी तबियत बिगड़ने के कारण मौत हो गई, तब उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर थी। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी उनके साथ दुबई नहीं जा सकीं क्योंकि वह अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी एक्टिंग और अच्छे नेचर के कारण लाखों दिलों पर राज करती है। श्रीदेवी बॉलीवुड की एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बहुत अच्छी मां भी थी। काम के बावजूद भी श्रीदेवी अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेती थी। चाहे वो अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों न हो लेकिन अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेती थी।

PunjabKesari

वैसे तो श्रीदेवी अपने सभी बच्चों के करीब थी लेकिन सबसे ज्यादा वो जाह्नवी के करीब थी। हाल ही में श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ समय बिताने और अपने भांजे की शादी अटैंड करने के लिए दुबई डेस्टीनेशन वैंडिग में गई थी, जहां वो अपनी फैमिली के साथ काफी एंजॉय कर रही थी।

PunjabKesari

इसके अलावा श्रीदेवी अपने बच्चों के साथ घर पर भी काफी समय व्यतीत करती थी। उन्हें कई बार अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा जा चुका है और अपनी बेटी जाह्नवी के साथ कई इंवेंट भी अटैंड कर चुकी है। इसके अलावा वो अपनी फैमिली के साथ समय निकाल कर हॉलीडे पर भी जाती रहती थी।

PunjabKesari

'मॉम' की प्रमोशन के समय में भी श्रीदेवी ने कहा थी कि 'मैं अपने बच्चों के लिए बैलेंस मदर हूं। मैं दोस्त हूं और कभी-कभी स्ट्रिक्ट भी हो जाती हूं, लेकिन मुझे मेरे बच्चों ने कभी मौका नहीं दिया कि मैं ज्यादा स्ट्रिक्ट रहूं। मेरे बच्चे बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कैसे यहां तक पहुंची हूं इसलिए वह सभी चीजों को समझते हैं, वह मेरी बात मानते हैं और मैं भी उनकी बातों को अच्छी तरह समझती हूं।'

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News