23 APRTUESDAY2024 1:30:51 PM
Nari

दिल्ली के खूबसूरत रिजॉर्ट्स में पार्टनर के साथ बिताएं हसीन पल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Oct, 2018 11:46 AM
दिल्ली के खूबसूरत रिजॉर्ट्स में पार्टनर के साथ बिताएं हसीन पल

दिल्ली में घूमने के लिए एक से बढ़कर खूबसूरत और ऐतिहासिक जगह हैं। मगर आज हम आपको कुछ खूबसूरत रिजॉर्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप पार्टनर के साथ हसीन पल बिता सकते हैं। ये रिजॉर्ट्स इतने ज्यादा खूबसूरत हैं कि यहां बिताई हुई शाम आपको जिंदगीभर याद रहेगी। इस बार फेस्टिवल्स के आसपास लंबी छुट्टियां पड़ रही हैं और अगर आप चाहें तो पार्टनर के साथ इन रिजॉर्ट्स में घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।
 

1. हेरिटेज विलेज रिजॉर्ट एंड स्पा मानेसर
राजस्थानी हवेली की तरह बने हुए इस रिजॉर्ट में आप स्पा का मजा ले सकते हैं। इस खूबसूरत रिजॉर्ट में आपको इंडियन और वेस्टर्न स्टाइल का बेहतरीन संगम देखने को मिलेगा।

PunjabKesari

2. कैंप वाइल्ड धौज फरीदाबाद 
दिल्ली और गुड़गांव से नजदीक होने की वजह से यह वीकेंड गेटअवे के लिहाज से काफी फेमस है। पार्टनर के साथ सुकून के पल बिताने के लिए आप पहाड़ियों के बीच बने इस कैंप धौज में जा सकते हैं। यहां आप एडवेंचर एक्टिविटीज का मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

3. सुरजीवन रिजॉर्ट मेवात
यह रिजॉर्ट गुड़गांव के पास मेवात जिले में स्थित है। इस रिजॉर्ट का सेटअप गांव की तरह ही है। इसकी दीवारें मिट्टी और छत छप्पर जैसी लगती है। आप महज 5 हजार में इस रिजॉर्ट की सुविधाओं का मजा ले सकते हैं।

PunjabKesari

4. बोटैनिक्स नेचर रिजॉर्ट सोहना
दमदमा लेक के किनारे स्थित इस रिजॉर्ट में भी आप पार्टनर के साथ हसीन पल बिता सकते हैं।यहां करने को इतना कुछ है कि आपका यह ट्रिप हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा। यहां पार्टनर के साथ खूबसूरत पल बिताने के लिए आपको महज7 हजार रुपये खर्च करने होंगे।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News