18 APRTHURSDAY2024 2:17:47 AM
Nari

प्रियंका के जेठ ने सस्ते में निपटाई शादी, जेठानी ने भी पहनी मामूली-सी ड्रैस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 May, 2019 02:28 PM
प्रियंका के जेठ ने सस्ते में निपटाई शादी, जेठानी ने भी पहनी मामूली-सी ड्रैस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर संग लॉस ऐंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया। जहां प्रियंका-निक ने रॉयल अंदाज में शादी की वहीं, जो जोनस व सोफी टर्नर ने गुपचुप तरीके से शादी कीं। दोनों की शादी की खबरें जितनी हैरान करने वाली है, उससे कई ज्यादा चर्चा में हैं सोफी की वेडिंग ड्रेस। 

PunjabKesari
आमतौर पर लड़कियां अपनी वेडिंग ड्रेस को लेकर काफी एक्साइटेड होती है और डिजाइनर के साथ-साथ महंगी आउटफिट चूज करती हैं, मगर इस मामले में लगता है कि सोफी की च्वाइस अपनी देवरानी प्रियंका से काफी अलग है क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में काफी मामूली सा जंपसूट पहना जिसकी कीमत भी कुछ खास नहीं थी।

PunjabKesari

जहां प्रियंका चोपड़ा ने क्रिस्चियन वेडिंग के लिए दुनिया के मशहूर फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किया गया व्हाइट गाउन पहना था वहीं, उनकी जेठानी सोफी टर्नर ने फैंसी डिजाइनर ब्राइडल ड्रेस पहनने की बजाए जंपसूट पहनना ज्यादा पसंद किया। शादी में सोफी ने व्हाइट कलर का सिल्क जंपसूट पहना जिसे उन्होंने मैचिंग वेल यानी घुंघट से टीमअप किया। वहीं जो जोनस फॉर्मल ड्रैस में नजर आए। 


बात अगर सोफी टर्नर के वेडिंग आउटफिट के कीमत की करें तो उनका यह सिंपल व सौबर जंपसूट $648 यानी करीब 45,132 रुपए का था लेकिन एक बात है कि सोफी की यह ड्रेस जितनी किफायती है, उतनी ही कंफर्टेबल भी। आपको बता दें कि सोफी और जो की शादी की कुछ तस्वीरें व वीडियो भी वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Related News