19 APRFRIDAY2024 7:18:11 PM
Nari

सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए शुरू की नई पहल, अब फ्री में ई-रिक्शा करवाएंगे उपलब्ध

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Dec, 2020 06:03 PM
सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए शुरू की नई पहल, अब फ्री में ई-रिक्शा करवाएंगे उपलब्ध

लाॅकडाउन से एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों की लगातार मदद करते आ रहे हैं। उसके लिए उनकी ताऱीफ जितनी की जाए उतनी कम होगी। वह प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर आए हैं। उनकी मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। हाल ही में सोनू सूद ने एक नई पहल की शुरूआत की है। कोरोना महामारी के चलते जो लोग अपनी नौकरी गंवा चुके हैं उन्हें एक्टर निशुल्क ई-रिक्शा उपलब्ध करवा रहे हैं। 

PunjabKesari

इसकी जानकारी सोनू सूद ने ट्वीट कर दी है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज एक छोटा सा कदम, कल एक बड़ी छलांग के लिए। छोटे व्यवसायों को किकस्टार्ट करने के लिए मुफ्त ई-रिक्शा प्रदान करके, लोगों को आत्मनिर्भर बनने के लिए, सशक्त बनाने का मेरा प्रयास।' सोनू सूद द्वारा शुरू की गई इस नई पहल का नाम 'खुद कमाओ, घर चलाओ' है। 

 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया, 'लोगों ने मुझे पिछले कई महीनों में बहुत प्यार दिया है। इसी प्यार ने मुझे उनके लिए काम करते रहने के लिए प्रेरित किया है। इसलिए अब मैं खुद कमाओ, घर चलाओ लांच कर रहा हूं। मेरा यह मानना है कि उपहार देने के मुकाबले नौकरियां उपलब्ध करवाना ज्यादा अच्छा है। आशा है कि मेरी यह पहल जरूरतमंदों को दुबारा उनके पैरों पर खड़ा होने में मदद करेगी।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सोनू सूद को सम्मान मिला है। सोनू सूद साल 2020 के नंबर वन एशियन सेलेब्रिटी बन गए हैं। बीते दिनों ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा टॉप 50 एशियन सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी की गई थी। जिसमें सोनू सूद पहले नंबर पर हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इसमें बड़ी से बड़ी हस्ती को भी पीछे छोड़ दिया है।

Related News