25 APRTHURSDAY2024 5:04:02 AM
Nari

सोनम की यूनिक साड़ी-स्टाइल है फैशन Game Changer !

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 06 Nov, 2019 12:59 PM
सोनम की यूनिक साड़ी-स्टाइल है फैशन Game Changer !

साड़ी का जमाना कभी पुराना नहीं होता है। मगर साड़ी पहनने का स्टाइल पुराना हो सकता है। सिंपल साड़ी हर कोई वियर करता है। मगर बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टाइलिश क्वीन 'सोनम कपूर' बहुत ही यूनिक तरीके से साड़ी वियर करती है। उनका साड़ी-स्टाइल नया ट्रेंड शुरू कर देता है। सोनम की दिवाली पार्टी लुक ने फैशन वर्ल्ड में तहलका मचाया हुआ था। लेकिन सोनम शुरुआत से ही यूनिक तरह की साड़ी पहनते हुए स्पॉट हुई है। देर से ही सही मगर डिफरेंट स्टाइल की साड़ी पहनने के लिए अब उन्हें सराहा जा रहा है। सोनम को साड़ी स्टाइल 'गेम चेंजर' भी कहा जा सकता है। अगर आप भी एक ही तरह की साड़ी पहन कर बोर हो गई है तो ट्राई करें सोनम की ये साड़ी लुक्स।  

PunjabKesari

रेड कारपेट पर इस दिलकश अंदाज पर पहुंची सोनम। इस पीच-शिमरी साड़ी का अंदाज इसलिए अलग लग रहा है क्योंकि केप  ब्लाउज  खूबसूरत लग रहा है। 

PunjabKesari

जैकेट स्टाइल साड़ी भी किसी इवेंट के लिए ही है। 

PunjabKesari

फ्लोरल वर्क वाली यह साड़ी बहुत सोबर और सिंपल लग रही है। 

PunjabKesari
सोनम ने शरारा-स्टाइल साड़ी वियर की है। यह लुक थोड़ा राजस्थानी और वेस्टर्न मिक्स लग रहा है। लॉन्ग जैकेट पर जरी का काम किया गया है। 

PunjabKesari
सोनम ने 'गांधी पर चर्चे' के मोके पर यह जैकेट स्टाइल व्हाइट साड़ी वियर की थी। उनका यह स्टाइल भी काफी लोगों को पसंद आया है। इस लुक के दौरान सोनम ने बहुत मिनिमल मेकअप रखा था। 

PunjabKesari

मानों सोनम को व्हाइट साड़ी से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया। है राजस्थानी जैकेट के साथ यह साड़ी बहुत स्टाइलिश लग रही है। उनका चोकर नेकलेस और हैवी इयररिंग्स बहुत ही स्टाइलिश लुक दे रहे है। मगर सबसे ज्यादा उम्दा उनकी लंबी चोटी लग रही है।  

PunjabKesari

सोनम की यह बेज रफ्फल साड़ी के साथ व्हाइट नेटेड ब्लाउज बहुत सेक्सी लग रहा है। अगर ध्यान से देखा जाए तो यह लुक बहुत ही क्लासी और एलिगेंट है। 

PunjabKesari

मैटेलिक वर्क वाली ब्लू एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली यह वेव साड़ी-स्टाइल है। 

PunjabKesari

गुजराती साड़ी-स्टाइल में सोनम गुजरात की छोकरी लग रही है। 

PunjabKesari

जैकेट स्टाइल-साड़ी में सोनम लेडी-बॉस लग रही है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News