17 SEPTUESDAY2019 6:36:49 AM
Nari

सोनम ने किया ऐसा खुलासा कि हंसने लगें उनके को-स्टार,जानिए क्या थी बात

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 12 Sep, 2019 02:05 PM
सोनम ने किया ऐसा खुलासा कि हंसने लगें उनके को-स्टार,जानिए क्या थी बात

सोनम हमेशा से इंटरव्यू में ऐसी बातों का खुलासा करती है जो उनके सारे फैंस को सरप्राइज कर देता है। हाल ही में.वो अपने आने वाली फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' के प्रमोशन में काफी बिजी नजर आ रहीं है। वहीँ उनसे उनकी फिल्म से ज्यादा लोग उनके पर्सनल लाइफ के बारें में सवाल पूछ रहें है। उन्होंने ऐसे ही किसी इंटरव्यू में एक खुलासा किया जो उनके को-स्टार 'दुलकर सलमान' और उनके पति 'आनंद आहूजा' से जुड़ा हुआ है। चलिए आपको पूरी खबर की एक झलक दिखाते है। 

PunjabKesari

दुलकर सलमान और आनंद आहूजा बहुत ही अच्छे दोस्त है और सोनम इनके बीच की वो दोस्त है जिसने यह दोस्ती शुरू करवाई थी। यही कारण है कि इन दोनों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया। इस ग्रुप में वो ढेरों बातें किया करते थे मगर सोनम की मौजूदगी के कारण वो कई बातें शेयर नहीं कर पाते थे। इसलिए उन्होंने सोनम को इस चैट ग्रुप से बाहर निकाल दिया था। 

PunjabKesari

यह बात सोनम ने एक इंटरव्यू में मजाक उड़ाते हुए कहा की इन्होनें अपनी बातें पूरी करने के लिए मुझे ही व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर कर दिया। वहीँ दुलकर ने हस्ते हुए इस बात का जवाब दिया कि 'हमें अपनी बॉयज टॉक करनी होती थी, कभी कार तो कभी शूज के बारें तो इसलिए मैंने और आनंद ने इन्हें बाहर निकाल दिया।'

PunjabKesari

बता दें कि दुलकर और आनंद बहुत ही अच्छे मित्र है और उन्होंने काफी समय फिल्म सेट पर एक साथ बिताया है। यहीं नहीं सोनम भी उनकी काफी अच्छी दोस्त है और तीनों एक दूसरे की कंपनी बहुत एन्जॉय करते है।

PunjabKesari 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News