18 APRTHURSDAY2024 2:32:59 AM
Nari

शनिधाम दर्शन के लिए पंहुची सोनम, एक बार फिर दिखा उनका लाल अवतार

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 15 Sep, 2019 05:01 PM
शनिधाम दर्शन के लिए पंहुची सोनम, एक बार फिर दिखा उनका लाल अवतार

'द ज़ोया फैक्टर' की सफलता की कामना करने के लिए सोनम कपूर हर मंदिर जा कर प्रार्थना में जुटी हुई है। हाल ही में वो राजा पंडाल से गणेश जी का आशीर्वाद ले कर आई थी। अब उन्हें शनिधाम मंदिर जाते हुए स्पॉट किया गया है। उनका इस तरह भगवान के प्रति आस्था देखकर सबको बहुत अच्छा लग रहा है। इस दौरान वो एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। चलिए आपको पूरी खबर के बारें में बताते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

सोनम आजकल रेड कलर में ही दिखाई दे रहीं है। आप उन्हें लाल रंग की रानी भी कह सकते है। वो 'द ज़ोया फैक्टर' के प्रीमियर से अभी तक 16 रेड आउटफिट्स पहन चुकी है। उनके इस ट्रेडिशनल लुक को भी उन्होंने अपनी स्टाइलिश अदाओं से एक मॉडर्न टच दे ही दिया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

सोनम लाल रंग के सूट में नजर आई। यह ड्रेस लॉन्ग कॉटन कुर्ता था जिसे रेड कॉटन पैंट टाइप पैजामे के साथ टीमअप किया गया था। इसके निचे उन्होंने चमकीली शीशे वाले काम की हुई जूती पहनी थी। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने बड़े बूंदे वाले झुमके पहनें थे। उनके हाथ का ब्रेसलेट बहुत उनपर बहुत ही अच्छा लग रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बतादें कि सोनम के साथ 'द ज़ोया फैक्टर' में दुलकर सलमान भी है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया गया है। यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News