25 APRTHURSDAY2024 2:32:49 PM
Nari

Cannes 2019: सोनम की रैड कार्पेट पर Bold एंट्री, 'नेकलेस' ले गया सारी लाइमलाइट (See Pics)

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 May, 2019 01:26 PM
Cannes 2019: सोनम की रैड कार्पेट पर Bold एंट्री, 'नेकलेस' ले गया सारी लाइमलाइट (See Pics)

फ्रांस में चल रहे कांस फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई हसीनाएं रेड कारपेट पर जलवे बिखेर चुकी हैं और अब बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर ने कांस में एंट्री ली है। हमेशा की तरह सोनम इस बार भी अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं। 
PunjabKesari

बोल्ड लुक में दिखी सोनम 

सोनम ने अपने रेड कारपेट लुक के लिए ऑल-व्हाइट डीप नेक पैंट सूट चूज किया, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही थी। उनका यह आउटफिट Ralph and Russo द्वारा डिजाइन किया गया था। सूट के साथ सोनम ने मल्टी लेयर एमराल्ड ग्रीन नेकलेस और ईयररिंग्स कैरी किए। 
PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप और टाइट हेयरबन बनाया था। साथ में सोनम ने मैचिंग व्हाइट हील्स पहनी थी। सोनम के कांस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे तो फैंस को सोनम का यह लुक पसंद आया।
PunjabKesari
वहीं एक यूजर ने कहा, This is good for award function not red carpet। वहीं अन्य ने कहा, The pant doesn’t fit her too well 👎👎👎👎 makes her thighs look huge. Disaster।
PunjabKesari

येलो आउटफिट में सोनम का दिखा हॉट लुक 

रेड कारपेट से पहले सोनम का एक और लुक सामने आया था, जिसमें उन्होंने Ashi Studio का खूबसूरत सनशाइन येलो आउटफिट पहना था। ऑफ-शोल्डर बैकलेस गाउन में सोनम खूबसूरत लग रही थी।
PunjabKesari

एक्ट्रेस डायना पेंटी ब्लू रफ्फल टॉप में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया था। 
PunjabKesari

Related News