20 APRSATURDAY2024 3:51:31 AM
Nari

कंगना रनौत की नाराजगी पर सोनम ने दिया जवाब, शेयर की पोस्ट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Oct, 2018 09:58 AM
कंगना रनौत की नाराजगी पर सोनम ने दिया जवाब, शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड में इन दिनों #metoo कैंपेन टॉप पर है। तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद के बाद कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए हैरेसमेंट पर खुलकर बात कर रही हैं। हाल में विकास बहल पर उन्हीं की कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी 'क्वीन' फिल्म के दौरान अपने साथ हुई गलत हरकत का जिक्र किया।

विकास बहल पर आरोप लगाने के बाद एक्ट्रेस सोनम ने कहा कि कंगना की हर बात पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। सोनम के इस रिएक्शन पर कंगना काफी भड़क गई। उन्होंने कहा कि वो होती कौन है उनके बयान पर ऐसा कमेंट करने वालीं। वो सिर्फ अपने पापा की वजह से इस इंडस्ट्री में फेमस हैं।

कंगना के इस जवाब को सुनकर सोनम ने अपने बयान को लेकर सफाई दी है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम ने एक फोटो पोस्ट कर अपने दिल की बात कहीं। सोनम ने लिखा, 'महिलाओं को साथ खड़े होने की जरूरत है। गैरजिम्मेदार मीडिया की वजह से मेरे बयान को सही तरीके से पेश नहीं किया गया, जिसकी वजह से किसी ने रिएक्ट किया। 

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं बस यह कहना चाहती हूं, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं जहां से आती हूं, मुझे उस पर गर्व है। सभी पुरुषों और महिलाओं को साथ खड़े होना चाहिए। एक दूसरे को कड़वाहट और निगेटिविटी फैलाकर नीचे ना गिराएं। प्यार हमेशा सही जवाब है। सोनम के इस पोस्ट को कंगना पर जवाब माना जा रहा है।

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News