17 OCTTHURSDAY2019 11:21:27 PM
Nari

आनंद के फ्रेंड के साथ सोनम की डेटिंग चाहते थे उनके दोस्त, एक्ट्रेस ने शेयर की लवस्टोरी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Jul, 2019 09:40 AM
आनंद के फ्रेंड के साथ सोनम की डेटिंग चाहते थे उनके दोस्त, एक्ट्रेस ने शेयर की लवस्टोरी

बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर ने पिछले साल बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। शादी के करीब 14 महीने बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया। सोनम ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ एेसी बातें शेयर की जिसके बारे में शायद ही आप जानते हो। 

दोस्त आनंद के फ्रेंड के साथ करवाना चाहते थे सेटिंग

सोनम ने बताया कि उनके दोस्त उन्हें आनंद के बेस्ट फ्रेंड के साथ सेट कराना चाहते थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात आनंद से हुई। पहली बार वह आनंद से तब मिली, जब प्रेम रतन धन पायो (2015) के प्रमोशन में बिजी थी।  एक शाम उनके दोस्त उन्हें ताज होटल के बार में ले गए। वह वहां इरिटेट हो रही थी क्योंकि जब वहां पहुंची तो पता चला कि उनके दोस्तों ने इन दो-तीन लड़कों को भी बुलाया था, जिनसे मिलने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी।"
PunjabKesari

सोनम को नहीं था शादी में विश्वास 

सोनम ने कहा कि वह किसी को डेट नहीं करना चाहती थी। वह शादी में बिल्कुल विश्वास नहीं करती थी। उन्होंने आनंद और उनके  बेस्ट फ्रेंड को देखा। उनके दोस्त सोनम ही तरह लंबे थे। सोनम की तरह ही उन्हें किताब पढ़ने का शौक था और हिंदी फिल्में पसंद थीं। वो एक पढ़े-लिखे और अच्छे इंसान थे। लेकिन वो सोनम को भाई हर्ष की याद दिला रहे थे। सोनम ने कहा- यारो वो हर्ष है। मैं उस आदमी को डेट नहीं कर सकती।"

कभी नहीं सोचा था कि आनंद और मैं एक-साथ होंगे

सोनम आगे कहती हैं, "कभी-कभी लोगों को लगता है कि अगर उनके विचार मिलते हैं तो वो साथ आ सकते हैं। किसी ने नहीं सोचा था कि मैं और आनंद साथ आएंगे। क्योंकि हम एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि अनिल कपूर मेरे पापा हैं। मैं पूरी शाम आनंद से बात करती रही। आनंद बिचौलिए की तरह मेरी बात उनके दोस्त से कराने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन हमारे बीच बातचीत ज्यादा हुई।"
PunjabKesari

आनंद ने रात 2.30 बजे भेजा सोनम को मैसेज

सोनम ने बताया कि आनंद ने जब उन्हें पहली बार मैसेज किया तो रात के 2.30 बज रहे थे। बतौर सोनम, "एक दिन मेरे पास आनंद की फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसके साथ मैसेज था, 'क्या तुम अब भी सिंगल हो? क्योंकि कोई और भी सिंगल है। अगर तुम लंदन में हो तो प्लीज उससे बात कर लो।' यह मैसेज रात में 2.30 बजे आया। मैंने उन्हें रिप्लाई किया- तुम्हे मुझे देर रात मैसेज नहीं भेजना चाहिए।"

स्कूल टीचर की तरह आनंद से पेश आती थीं सोनम

सोनम एक स्कूल टीचर की तरह पेश आ रही थी। सोनम ने लिखा, 'मुझे देर रात मैसेज न करें और अगर आपके दोस्त को दिलचस्पी है तो उन्हें खुद मुझे मैसेज करना चाहिए। तुम क्यों क्यों कर रहे हो?' इस तरह दोनो की बातचीत शुरू हुई। दो सप्ताह बाद जब सोनम ने आनंद से पूछा कि क्या अब भी वो अपने दोस्त से मेरी बात कराना चाहते हैं तो उन्होंने कहा- नहीं-नहीं, कभी नहीं। मैं तुम्हे अपने लिए बचाता हूं।

करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आनंद-सोनम ने शादी कर ली और अब अपनी लाइफ में खुश है। 

Related News