30 SEPWEDNESDAY2020 10:23:36 AM
Nari

सोनम समेत कईं स्टार्स हुए एक जुट, मीडिया को खुले खत में लिखा- ‘रिया को फंसाओ’ ड्रामा चल रहा है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Sep, 2020 01:04 PM
सोनम समेत कईं स्टार्स हुए एक जुट, मीडिया को खुले खत में लिखा- ‘रिया को फंसाओ’ ड्रामा चल रहा है

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती फिलहाल जेल की हवा खा रही हैं। उनके साथ हो रहे मीडिया ट्रायल पर बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा अभी तक ठंडा नहीं हुआ है। 

PunjabKesari

सेलेब्स ने लिखा खुला खत

हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि तकरीबन 2500 लोगों ने और 60 संगठनों ने मीडिया के नाम खुला खत लिखा है। इसमें सोनम कपूर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर से लेकर अनुराग कश्यप तक सितारें ने साइन भी किया है। खुले खत में लिखा है कि ,' खबरों का शिकार किया जाए, महिला का नहीं। ' 

झूठे आरोपों पर काम कर रहें 

PunjabKesari

बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा कहा गया है ,' जब हम इस तरह रिया को मीडिया का शिकार हुआ देखते हैं तो हमारी समझ से यह बाहर हो जाता है कि आखिर पत्रकारिता ने अपना पेशेवर नैतिकता को क्यों त्याग दिया है? आप एक महिला पर अपने कैमरे से हमला कर रहे हैं और दिन रात झूठी खबरों पर काम कर रहे हैं। एक तरह से ' रिया को फंसाओ ' ड्रामा चल रहा है 

सलमान-संजय के प्रति आप दयालू थे 

अपने खत में सितारों ने आगे लिखा ,' आप अलग हो सकते हैं हम सब जानते हैं क्योंकि आपने सलमान और संजय दत्त के साथ और इनके प्रति दयालू होते देखा है। वहीं जब बात एक महिला की आई तो उसके चरित्र की हत्या कर दी गई और अभी तक उस महिला का कोई अपराध भी साबित नहीं हुआ है। 

इसमें कौन सी जीत है ? 

PunjabKesari

सितारों का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ बल्कि इसके आगे उन्होंने कहा कि उसके परिवार को लगातार गिराने की कोशिश की जा रही है और गलत मांग को और बढ़ाया जा रहा है। बताइए इसमें आपकी कौन सी जीत है? 

महिलाओं को विक्टीमाइज करना आसान है

लेटर में लिखा है कि एक महिलाओं को विक्टीमाइज करना आसान है। क्योंकि उन पर पहले से ही कई लोग अविश्वास जता रहे होते हैं। उन्हें उनकी हलकी सी आजादी के लिए गालियां दे रहे होते हैं। यह जाहिर तौर पर जीडीपी से लेकर हेल्थ तक जैसे मुद्दों पर स्टोरी करने से आसान है, जिनसे हमारा देश फिलहाल गुजर रहा है।

आपको बता दें कि अभी रिया और शौविक जेल में ही हैं हालांकि उनके वकील द्वारा रिया की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई थी।

Related News