25 MARMONDAY2019 11:37:11 PM
Nari

सर्जरी के बाद सोनाली का पहला Bold फोटोशूट, फ्लॉट किया अपना 20 इंच लंबा कट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Mar, 2019 01:09 PM
सर्जरी के बाद सोनाली का पहला Bold फोटोशूट, फ्लॉट किया अपना 20 इंच लंबा कट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बीते दिनों कैंसर को मात देकर वापस लौटी हैं। कैंसर के खिलाफ लड़ते हुए कई लोग टूट जाते है लेकिन सोनाली ने अपनी हिम्मत बनाए रखी और इस गंभीर बीमारी को मात भी दी। अब सोनाली कैंसर पीड़ित लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी और उन्हें खूब इंस्पायर्ड भी कर रही हैं। जी हां, हाल ही में सोनाली ने एक फोटोशूट करवाया जो हर किसी के लिए प्रेरणा बन रहा हैं। 

PunjabKesari

Vogue India मैगजीन के लिए सोनाली का फोटोशूट

दरअसल, सोनाली ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस फोटोशूट में सोनाली का ग्लैमर्स अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही दूसरे लोगों को प्रेरणा। सोनाली ने फोटोशूट करवाकर साबित कर दिया है कि कैंसर हमारी खूबसूरती को नहीं छिन सकता हैं। 

PunjabKesari

सोनाली ने कैंसर के इलाज के दौरान अपने बाल कटवा दिए थे लेकिन इस फोटोशूट में वह बिना बालों के भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने Vogue India को अपने बालों को कटवाने के बारे में बताया और कहा कि अब वह बिना बालों के लुक को लेकर सहज हैं। वह अपने बालों को मिस नहीं करती हैं। हालांकि वो अपने बालों से बहुत प्यार करती थीं।

PunjabKesari

फोटोशूट में सोनाली की बॉडी पर दिखा 20 इंच लंबा कट

फोटोशूट में सोनाली काफी ग्लैमर्स अंदाज में नजर आ रही हैं जो उन्हें काफी पसंद भी। वहीं एक फोटोशूट के दौरान सोनाली ब्लैक डीप वी-नेक वाली ड्रेस में नजर आईं जिसमें आप उनका कैंसर सर्जरी का करीब 20 इंच वाला कट देख सकते हैं। सोनाली ने खुद बिना झिझक के इस तस्वीर को शेयर किया और लोगों को मैसेज भी दिया कि बुरे वक्त में भरोसा न खोना। इसके अलावा फोटोशूट में उन्होंने कई अलग-अलग लुक में पोज दिए। चलिए देखते है उनके इस लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक।

PunjabKesari
वहीं इंटरव्यू में सोनाली ने बताया कि पहले उनका विचार कैप, स्कार्फ या विग लगाने का था लेकिन ये सब बहुत बदसूरत लगते थे। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि अगर मुझे इसे स्वीकार करना है तो मुझे अपने इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करनी होगी। क्योंकि सोशल मीडिया पर अपने इस लुक की तस्वीर को सांझा कर उन्हें आजाद महसूस होता हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad