Twitter
You are herehealth

सोनाक्षी ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट, इस तरह घटाया 30 किलो वजन

सोनाक्षी ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट, इस तरह घटाया 30 किलो वजन
Views:- Sunday, August 12, 2018-3:24 PM

बॉलीवुड की 'दंबग' एक्ट्रेस सोनाक्षी इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान जब रिपोटर्स ने सोनाक्षी से उनकी फिटनेस का राज पूछा तो उन्होंने बताया,' मैंने पिछले 6 महीनों से अपना रूटीन चेंज किया है। परफैक्ट फिगर के लिए मैं अपनी बॉडी पर खूब मेहनत कर रही हूं।' 

PunjabKesari

आपको बता दें, एक समय था जब सोनाक्षी का वजन 90 किलो से भी ज्यादा था। मगर 'दबंग' फिल्म का ऑफर मिलने के बाद सोनाक्षी ने अपना वजन 30 किलो घटाया। खुद को फिट रखने के लिए सोनाक्षी लंबे समय से मेहनत कर रही हैं।


फिट रहने के लिए सोनाक्षी करती हैं ये काम

 

1. पिलाटे व कार्डियो एक्सरसाइज 
कार्डियो दिल को स्वस्थ रखने के लिए है, साथ ही इससे कैलोरीज भी बर्न होती है। रोजाना दिन में कम से कम 45 मिनट तक इस एक्सरसाइज को करने से मोटापा कम होने लगता है। अपने वजन को कम करने और परफैक्ट फिगर पाने के लिए सोनाक्षी भी पिलाटे व कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं। 

 

So who got the best selfie then?!? @namratapurohit @sanamratansi 😂

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Jul 12, 2018 at 8:57pm PDT

 

 

2. रोजाना करती हैं एक्सरसाइज 
सोनाक्षी कहती हैं कि ज्यादातर लोगों को लगता है की वर्कआउट करने से कैलोरीज बर्न हो जाती हैं। खाया पीया सबकुछ बैलेंस हो जाता है। मगर एेसा नहीं है। जब तक आप डिसिप्लिन से वर्कआउट नहीं करेंगे कुछ भी ठीक नहीं होगा। 

 

 

3. सिंपल डाइट फॉलो करती हैं
यह बॉलीवुड एक्ट्रेस सिंपल डाइट फॉलो करती हैं। नाश्ते में ओट्स, तले हुए अंडे लेती हैं। लंच में दाल, थोड़ी ग्रेवी की सब्जी, फिश और चिकन खाती हैं। डिनर में बेसिक डाइट लेती हैं। बाहर का खाना कभी कभार खाती हैं। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: