23 APRTUESDAY2024 6:23:43 AM
Nari

Promotion Style! इंटरनेट पर छाए सोनाक्षी के 10 लुक, आपका कौन-सा है फेवरेट?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Dec, 2019 02:44 PM
Promotion Style! इंटरनेट पर छाए सोनाक्षी के 10 लुक, आपका कौन-सा है फेवरेट?

इन दिनों एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'Dabangg 3' की प्रमोशन में बिजी है। सोनाक्षी अलग-अलग इवेंट में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रही हैं, जहां उनका स्टाइल भी अलग ही देखने को मिल रहा है। बता दें कि फिल्म की प्रमोशन के लिए सोनाक्षी को ज्यादातर फ्यूजन कपड़ों में देखा जा रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार अपने फ्यूजन आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस दौरान सोनाक्षी ने डिजाइनर अनामिका खन्ना की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी जिसके साथ कल्च अटेच बेल्ट भी कैरी की। इसी के साथ उन्होंने टॉप से मैचिंग श्रग पहना जो उन्हें फ्यूजन लुक दे रहा था। अगर आप भी ट्रेडीशनल के बजाए कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती और आपकी बॉडी शेप भी सोनाक्षी की तरह कर्वी है तो उनकी यह ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा आज हम आपको उनकी बाकी ड्रेसेज भी दिखाएंगे जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 

PunjabKesari

अगर आप वेडिंग फंक्शन के लिए ड्रेस चूज कर रही हैं तो सोनाक्षी की यह ब्लैक प्रिंटेज रफ्फल स्कर्ट विद लॉन्ग जैकेट वाली ड्रेस बेस्ट है जोकि अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन है। 
PunjabKesari

वहीं सोनाक्षी की यह साड़ी भी बेहद खूबसूरत हैं जिसके साथ उन्होंने रफ्फल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया। 

PunjabKesari

सोनाक्षी की यह लॉन्ग स्कर्ट विद नोटेड ब्लाउज वाली ड्रेस भी फंक्शन पर ट्राई की सकती हैं जिसे आप खुद कपड़ा लेकर स्टीच करवा सकते है। 

PunjabKesari

अगर आप सूट डालना चाहती हैं तो सोनाक्षी का यह पीच स्ट्रेपी स्लीव्ल वाला कुर्ता विद प्लाजो बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

अगर आप ऑफिस गोइंग है और साड़ी पहनना पसंद करती हैं तो फ्लोरल साड़ी ट्राई कर सकती हैं जिसका आइडिया आप इस साड़ी से ले सकती है। 

PunjabKesari

वेडिंग फंक्शन के लिए तो सोना का यह येलो अनारकली भी काफी खूबसूरत आइडिया है। 

PunjabKesari

डिजाइनर अनिता डोंगरे का यह प्लाजो सूट भी लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। सोनाक्षी पर यह कलर खूब जंच रहा है जिससे आप भी आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती हैं तो यह इंडो-वेस्टर्न ड्रेस भी देख सकती हैं। 

PunjabKesari

यह अनारकली प्रमोशन के दौरान तो नहीं लेकिन एक फंक्शन के दौरान सोनाक्षी ने पहना था जोकि वेडिंग सीजन के लिए बढ़िया है। 

Related News