Twitter
You are hereNari

Love Tips: बिज़ी लोग भी इन तरीकों से अपने पार्टनर को रख सकते हैं खुश

Love Tips: बिज़ी लोग भी इन तरीकों से अपने पार्टनर को रख सकते हैं खुश
Views:- Wednesday, November 29, 2017-12:41 PM

आजकल की बिज़ी लाइफ में अपने पार्टनर के लिए वक्त निकालना बेहद मुश्किल हो गया है। शादीशुदा कपल्स हाे या फिर लव बर्डस उनके पास एक-दूसरे के लिए समय नहीं है। अगर एेसा ही कुछ अापके साथ भी है, ताे अापकाे अपने रिश्ते में थाेड़ा बदलाव लाने की जरूरत है। अाज हम अापकाे एेसे ही कुछ तरीके बताने जा रहे हैं, जिससे अाप अपनी बिज़ी लाइफ के बावजूद अपने पार्टनर को खुश रख सकते हैं। 
PunjabKesari
इन तरीकाें से पार्टनर को फील कराएं स्पेशलः-

- अगर आप दोनों के पास लंबी बातें करने का समय नहीं है, ताे दिन में एक या 2 बार कभी भी ऐसे ही 2 मिनट के लिए ही सही बात ज़रूर करें और अपने पार्टनर की पसंद का कुछ बोलें। इससे उन्हें स्पेशल फील हाेगा। 

- पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए कभी भी मौके की तलाश न करें। आजकल सब कुछ ऑनलाइन मिलता है। आप उन्हें अपने गिफ्ट्स से सरप्राइज़ कर सकते हैं।

- अपनी एनिवर्सरी कभी न भूलें, क्योंकि ये आपके रिलेशन का सबसे अहम दिन होता है, इसे भूलने पर आपके रिश्ते में खटास आ सकती है।

- अगर अाप अपने स्पेशल मूमेंट्स मिलकर सेलिब्रिट न भी कर पाएं तो कोई बात नहीं। अाप फोन पर वीडियाे कॉलिंग के जरिए इन्हें सेलिब्रेट करें। इससे अापके रिश्ते में फ्रेशनेस बनी रहेगी।

- जब भी समय मिलें, ताे पार्टनर के साथ-साथ उनके परिवार का हाल भी पूछें और ज़रूरत पड़ने पर उनके लिए जरूर समय निकालें। यह अापकी बॉडिंग को स्ट्रॉंग बनाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Latest News