25 APRTHURSDAY2024 2:33:14 AM
Nari

नशे में धुत आउटिंग पर निकले सिद्धार्थ, शराब पीकर मारपीट करने का लगा आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Dec, 2020 02:58 PM
नशे में धुत आउटिंग पर निकले सिद्धार्थ, शराब पीकर मारपीट करने का लगा आरोप

एक्टर और बिग बाॅस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज 40 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ अपने जन्मदिन का एक दिन पहले से ही जश्न मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी दोस्त शहनाज गिल ने एक्टर के लिए एक पार्टी भी रखी थी। जिसमें सिद्धार्थ का परिवार नजर आया था। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है। इस बीच सिद्धार्थ की एक वीडियो सामने आी है जिसमें वह शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक शख्स ने सिद्धार्थ पर किसी को पीटने का भी आरोप लगाया है। वहीं एक्टर उस शख्स को वीडियो बनाने से रोक रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ कहते हैं कि उसने उन्हें चाकू दिखाया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि शहनाज गिल संग पार्टी करने के बाद सिद्धार्थ शराब के नशे में आउटिंग करने निकले थे। सिद्धार्थ के इस वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें 12 दिसंबर को सिद्धार्थ अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं शहनाज गिल ने बीती रात उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी सिद्धार्थ संग एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह हंसते हुए कहती हैं, 'हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Related News