08 JULWEDNESDAY2020 6:57:19 AM
Nari

नेपोटिज्म पर सिद्धार्थ शुक्ला का बयान, बोले- ये सरकारी नौकरी नहीं है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Jun, 2020 01:16 PM
नेपोटिज्म पर सिद्धार्थ शुक्ला का बयान, बोले- ये सरकारी नौकरी नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को नेपोटिज्म से जोड़कर देखा जा रहा है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री के की स्टार्स नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी राय दे रहे हैं। वहीं बिग बाॅस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी सुशांत की मौत से सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ऐसा लड़का आत्महत्या कैसे कर सकता है।

If you set the bar, I'll raise it: Sidharth Shukla on aggression ...

नेपोटिज्म पर बोले सिद्धार्थ शुक्ला 

एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है। सिद्धार्थ ने कहा, "अगर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात करें तो लोगों को ये समझना होगा कि ये एक सरकारी नौकरी नहीं है। अगर कोई अपना पैसा लगा रहा है तो वो अपने हिसाब से लोगों को हायर करेगा। वो कौन-सा एक्टर चुनना चाहता है वो उसका फैसला होगा क्योंकि पैसे उसके लगे हैं।" 

PunjabKesari

ऐसी थी सिद्धार्थ और सुशांत के बीच बाॅन्डिंग

सिद्धार्थ ने आगे कहा, "नेपोटिज्म हर जगह है। बाॅलीवुड में ही नहीं राजनीति में भी नेपोटिज्म हैं। गवर्मेंट जाॅब में भी रिजेक्शन है।" इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की बाॅन्डिंग के बारे में बताते हुए कहा कि वे साथ में कुछ पार्टियां भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं था कि हम फोन पर बातें करते थे या ऐसा कुछ, पर जब भी हम मिले तो हम बहुत अच्छे से मिले। हम कनेक्टेड थे, हम में जुड़ाव था और हम बातें करते थे।"

THIS BB13 contestant is keen on working with Sidharth Shukla

बता दें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें ये दावा किया गया था कि वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद खबर आई थी कि धर्मा प्रोडक्शन के सिद्धार्थ ने 3 फिल्में साइन की है। हालांकि अभी तक धर्मा प्रोडक्शन के साथ सिद्धार्थ की कोई भी फिल्म नहीं आई है। जिसके बाद फैंस का मानना है कि सिद्धार्थ के साथ उन्होंने इसलिए प्रोजेक्ट कैंसिल कर दिए क्योंकि वे स्टार किड्स नहीं थे।

Related News