23 OCTWEDNESDAY2019 5:19:22 AM
Nari

500 रुपए की नौकरी करने वाली श्वेता को आज भी है अपनी एक गलती का पछतावा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Oct, 2019 05:02 PM
500 रुपए की नौकरी करने वाली श्वेता को आज भी है अपनी एक गलती का पछतावा

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का जन्म ही के दिन इलाहाबाद उत्तर-प्रदेश में हुआ था। श्वेता सीरियल कसौटी जिंदगी में प्रेरणा के करिदार से घर -घर में फेमस हो गई। इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए श्वेता को काफी संघर्ष करना पड़ा। 12 साल की उम्र में उन्होंने ट्रैवल एजेंसी में जॉब करनी शुरू कर दी थी, जहां उन्हें 500 रुपए महीने मिलते थे।

सीरियल कसौटी जिंदगी में प्रेरणा के किरदार से हुई फेमस

श्वेता ने अपने करियर की शुरूआत कलीरे सीरियल से की लेकिन वह पॉपुलर हुई प्रेरणा के करिदार से। 2004 में वो पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'मदहोशी' में नजर आईं। बाद में उन्होंने  'आबरा का डाबरा' और 'मिले न मिले हम' जैसी कई फिल्मों में काम किया। वह कई भोजपुरी फिल्मों भी कर चुकी है। श्वेता बिग बॉस 4 का भी हिस्सा बनी और उन्होंने खली जैसे सितारों को पीछे छोड़कर यह शो जीता भी। खबरों के मुताबिक उन्हें हर हफ्ते पांच लाख रुपए दिए जाते थे। वह कई रियलिटी शो को भी होस्ट कर चुकी है।
PunjabKesari,Shweta tiwari

दुखों से भरी रही पर्सनल लाइफ

श्‍वेता एक खुशमिजाज इंसान है और अक्‍सर उनके चेहरे पर स्‍माइल रहती है। श्वेता की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रही। उन्होंने दो शादियां की लेकिन दोनों में ही उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। 18 साल की उम्र में उन्होंने राजा चौधरी से शादी की। दोनों की एक बेटी है पलक जोकि अब बड़ी हो चुकी है। दो-तीन महीनों के रिश्ते के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया। खबरों के मुताबिक श्वेता का परिवार इस शादी के खिलाफ था लेकिन परिवार वालों को नाराज कर दोनों ने शादी कर ली। राजा के व्यवहार के चलते श्वेता ने उनसे अलग होने का फैसला लिया।
PunjabKesari, shweta tiwari

श्वेता ने दूसरी शादी की अभिनव कोहली से। दोनों का एक बेटा है रेयांश लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों में अनबन रहने लगी। हाल में ही श्वेता ने अभिनव पर मारपीट का आरोप लगाया था। दो-दो शादियों के बावजूद श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी कसौटी में निभाए प्रेरणा के किरदार से मिलती है। प्रेरणा की भी सीरियल में दो बार शादी हुई और किसी भी पति से उसे प्यार न मिल सका। श्वेता ने भी दो बार शादी की लेकिन दोनों ही शादियों में उन्हें घरेलू हिंसा और मारपीट का सामना करना पड़ा।

अब श्वेता टीवी पर जल्द ही कमबैक करने वाली है। जी हां, 3 साल बाद अब वह दोबारा टीवी पर दिखेंगी। सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में वह वरुण बडोला के अपोजिट नजर आएगी। श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। वह भी अपनी मां की तरह  बेहद खूबसूरत है।

Related News