19 APRFRIDAY2024 1:37:27 PM
Nari

'शादी दोबारा क्यों नहीं टूट सकती? जो सही लगा वो किया' जब श्वेता तिवारी के बयानों ने चौंकाया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Jan, 2021 03:00 PM
'शादी दोबारा क्यों नहीं टूट सकती? जो सही लगा वो किया' जब श्वेता तिवारी के बयानों ने चौंकाया

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने दो शादियां की जिसमें उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। दूसरी शादी टूटने पर कई लोगों इसका जिम्मेदार श्वेता तिवारी को ठहराया लेकिन जब उनसे इसे लेकर सवाल किया गया तो वह अपनी गुस्सा काबू में नहीं रख सकीं और मीडिया पर भड़कते हुए बोलीं, 'दोबारा क्यों नहीं हो सकता?'

मीडिया पर भड़की श्वेता

दरअसल, एक प्रेस मीट के दौरान रिपोर्टर ने श्वेता से उनकी दूसरी शादी टूटने से दूसरी महिलाओं को मिलने वाले मैसेज को लेकर सवाल किया। जिसे सुनकर एक्ट्रेस ने अपने आपा खो दिया और सीधा सवाल करते हुए कहा, 'दोबारा क्यों नहीं हो सकता? मुझमें कम से कम गट्स तो हैं कि मैं अपने पैरों पर खड़े होकर बोल सकी। वो भी इस बात से बिना डरे कि आप लोग मेरे बारे में क्या लिखेंगे? जिससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे बस फर्क इस बात का पड़ता है कि मेरे, बच्चों और घर के लिए क्या सही है?' 

PunjabKesari

मुझे जो सही लगा वो किया- श्वेता

श्वेता का कहना है कि उन्हें जो सही लगा उन्होंने वही किया। उन्होंने लोगों की परवाह नहीं की, वह साथ में नहीं रहना चाहती थी इसलिए अलग हो गई। इतना ही नहीं श्वेता तो खुद को उन लोगों से बेहतर समझती है तो पार्टनर के होते हुए बाहर अफेयर करते हैं। 

PunjabKesari

तलाकशुदा व्यक्ति रास्ता आसान नहीं 

इस बात में कोई शक नहीं कि आज भी समाज में तलाकशुदा व्यक्ति को कई तरह की चुनौतियों से गुजरना पड़ता है। उनसे शादी क्यों टूटी, किसकी गलती से रिश्ता टूटा जैसे सवाल किए जाते हैं। यहां तक लोग उनके कैरेक्टर तक को जज करने लगते हैं। वहीं अगर उस व्यक्ति को दो या उससे ज्यादा बार टूटे रिश्ते का सामना करना पड़ता है तो लोग यह मान लेते हैं कि खोट उस में ही होगा। 

PunjabKesari

ऐसे कई कपल्स जिनमें प्यार नहीं 

अक्सर सुनने में आता है कि जो जैसा दिखता है वैसा होता नहीं। जी हां, कपल्स के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है। कुछ कपल्स ऐसे होते हैं जो सिर्फ शादी की वजह से रिश्ते में बंधे रहते हैं। मगर उनके बीच प्यार या विश्वास जैसा कुछ नहीं होता। जिस वजह से उनके बीच झगड़े बढ़ जाते हैं। ऐसे में अलग हो जाना ही बेहतर है।

Related News