23 SEPMONDAY2019 7:32:21 PM
Nari

रिश्ते में करीना-रणबीर की भाभी हैं श्वेता बच्चन, बताया क्यों रहीं बॉलीवुड से दूर?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 31 Aug, 2019 10:19 AM
रिश्ते में करीना-रणबीर की भाभी हैं श्वेता बच्चन, बताया क्यों रहीं बॉलीवुड से दूर?

श्वेता बच्चन नंदा, अभिताभ की बड़ी बेटी और अभिषेक की बड़ी बहन है यह तो सब जानते हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि रिश्ते में श्वेता, करीना कपूर खान और रणबीर कपूर की भाभी भी लगती हैं चलिए आइए बताते हैं कैसे...

PunjabKesari,nari

श्वेता के पति निखिल नंदा, ऋतु नंदा के बेटे हैं और ऋतु नंदा,  राज कपूर की बेटी और रणधीर कपूर, ऋषि कपूर की बहन हैं। ऐसे में करीना और रणबीर, निखिल के कजिन भाई लगे और श्वेता उनकी बड़ी भाभी।

राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु कपूर की शादी राजन नंदा से हुई थी। कपूर खानदान के दामाद और अमिताभ के समधी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे। ऋतु, ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विस (आईएआईएस) की सीईओ हैं। ऋतु और राजन नंदा के दो बच्चे हैं निखिल और नताशा। निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उन्होंने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से 1997 में शादी की थी। निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा।

PunjabKesari,nari

चलिए अब हम आपको श्वेता बच्चन की लाइफ के बारे में...

 

श्वेता की फैमिली में पिता, मां, भाई और भाभी, हर किसी ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया लेकिन श्वेता बॉलीवुड से दूर रहीं। बहुत से लोगों को लगता था कि शायद फैमिली प्रेशर के चलते उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की जबकि श्वेता ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि फिल्मों में ना आने का फैसला उनका खुद का है। उन पर कभी किसी तरह का दवाब नहीं रहा। उन्होंने कहा कि वह कैमरे व भीड़ से डरती हैं इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास काफी पहले हो गया था कि वह किसी ओर काम के लिए बनी हैं।

PunjabKesari,nari

करियर की बात करें उन्होंने एक्टिंग की बजाए मीडिया हाउस में काम किया। वह CNN IBN के साथ बतौर एंकर रही। भले ही वह एक्टिंग लाइन में ना हो लेकिन उनका स्टाइल किसी दीवा से कम नहीं है। वह अक्सर फैमिली के साथ ग्लैमर्स वर्ल्ड में स्पॉट होती रहती हैं। उनकी बेटी नव्या की भी फैन फोलोविंग अच्छी है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News