20 APRSATURDAY2024 1:30:23 AM
Nari

श्वेता बच्चन को 2 चीजों का डर इसलिए नहीं बनी एक्ट्रेस लेकिन बॉलीवुड पार्टीज करती हैं एंज्वॉय

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Sep, 2020 06:51 PM
श्वेता बच्चन को 2 चीजों का डर इसलिए नहीं बनी एक्ट्रेस लेकिन बॉलीवुड पार्टीज करती हैं एंज्वॉय

अमिताभ और जया बच्चन की लाडली बेटी श्वेता इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। उनका लड़खड़ाते कदमों का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यूजर्स तो जमकर पूरी फैमिली को बातें सुना रहे हैं, वहीं जया जी के थाली वाले बयान को तो लोगों ने कुछ ज्यादा ही उछाल दिया है। वहीं लोगों ने तो यह सलाह भी दे दी कि जया पहले अपनी बेटी को संभालें।

श्वेता बच्चन फिल्मों से भले ही दूर रही हो लेकिन मायानगरी के इवेंट वह मिस नहीं करती और तकरीबन हर इवेंट में फैमिली के साथ स्पॉट हो ही जाती है। हो भी क्यों ना मोहतरमा इंडस्ट्री के दो बड़े खानदानों की लाडली जो हैं बता दें कि अमिताभ की बेटी श्वेता कपूर खान की बड़ी बहू हैं। वह रिश्ते में करीना-करिश्मा  की भाभी लगती हैं हालांकि उनके साथ तो वह ज्यादा नजर नहीं आती।

PunjabKesari,nari

बता दें कि राजकपूर की बड़ी बेटी ऋतु नंदा की बहू हैं। अमिताभ के समधी ऋतु नंदा के पति राजन नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे। ऋतु और राजन नंदा के दो बच्चे हैं निखिल और नताशा। निखिल नंदा ने श्वेता बच्चन से 1997 में शादी की थी। निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा।

PunjabKesari

चलिए आपको बताते हैं कि जब सारी फैमिली फिल्मों में थी तो श्वेता फिल्मों में क्यों नहीं आई।  बहुत से लोगों को लगता था कि शायद फैमिली प्रेशर के चलते उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की जबकि श्वेता ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि फिल्मों में ना आने का फैसला उनका खुद का है। उन्होंने कहा कि वह कैमरे व भीड़ से डरती हैं इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास काफी पहले हो गया था कि वह किसी ओर काम के लिए बनी हैं। उन्होंने तो अपनी मां को भी कह दिया था कि वह फिल्मों में काम ना करें दरअसल जब श्वेता-अभिषेक छोटे थे तो जया फिल्म शूटिंग के लिए जाती थी तब बच्चे सारा दिन मां का इंतजार करते थे एक दिन श्वेता ने मां से कहा था कि वह उन्हें छोड़कर ना जाए। तो जया ने इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक ले लिया था। एक वक्त में ऐसी खबरें भी आई थी कि अपनी भाभी को भी श्वेता कुछ खासा पसंद नहीं करती थी ना ही दोनों में ज्यादा बातचीत होती थी। वहीं जायदाद बंटवारे को लेकर भी खबरें उड़ी थी।

PunjabKesari

करियर की बात करें उन्होंने एक्टिंग की बजाए मीडिया हाउस में काम किया। वह CNN IBN के साथ बतौर एंकर रही।  वह अक्सर फैमिली के साथ ग्लैमर्स वर्ल्ड में स्पॉट होती रहती हैं। अब फैमिली प्रैशर था या नहीं यह तो श्वेता ही जानती हैं लेकिन श्वेता की वीडियो देख हर कोई हैरान हैं वहीं बॉलीवुड को बदनाम करने पर जो जया जी ने बयान दिया वो उन्हीं पर भारी पड़ गया है। इस बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News