19 APRFRIDAY2024 1:02:45 PM
Nari

LFWwf18 Day 4: रफ्फल ड्रैस में श्रुति तो ट्रैडीशनल लुक में रैंप पर उतरी सैयामी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Aug, 2018 01:26 PM
LFWwf18 Day 4: रफ्फल ड्रैस में श्रुति तो ट्रैडीशनल लुक में रैंप पर उतरी सैयामी

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के चौथे दिन की ओपनिंग लेबल Half Full Curve के डिजाइनर्स ने अपनी अलग-अलग थीम से इंस्पायर्ड कलैक्शन पेश करके की। इस लेबल की कलैक्शन Rixi और Tinka Bhatia व saaksha और kinni दो डिजाइनर्स जोड़ी ने पेश की। जिसमें डिजाइनर जोड़ी साक्षा और किन्नी की कलैक्शन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रुति हासन रैंप पर उतरी। 

PunjabKesari


श्रुति हासन ने मैटेलिक प्लेटेड फैब्रिक वाली रफ्फल ड्रैस पहनी जो उनको परफैक्ट वैस्टर्न लुक दे रही थी। इसी के साथ उन्होंने अपने हेयरस्टाइल को रिच लुक दिया और डार्क लिप शेड लगाया। हाई हील और बिना ज्वैलरी के भी श्रुति हासन काफी स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

वहीं, डिजाइनर जोड़ी विनीत और राहुल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रैस सैयामी खेर रैंप पर उतरी और शो की शोस्टॉपर भी रहीं। सैयामी ने ट्रैडीशनल आउटफिट में रैंपवॉक किया।उन्होंने क्रीम सिल्क थ्रेड हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगे के साथ फुल स्लीव्स सिल्क ब्राउन कलर का प्रिंटेड ब्लाउज पहने नजर आईं। सिंपल सेंटर पार्टिंग पोनीटेल और बिना ज्वैलरी सैयामी कॉन्फिटेड के साथ रैंपवॉक करती दिखी। 

PunjabKesari


मेकअप की बात करें तो उन्होंने ड्रैस के साथ मैचिंग बोल्ड आईमेकअप किया और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई व पिंक लिप शेड में काफी खूबसूरत लग रही थी। 


 

Related News