15 NOVFRIDAY2019 12:54:18 AM
Nari

श्रुति हासन को थी एक बुरी आदत, बहुत मुश्किल से पाया छुटकारा

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Oct, 2019 02:04 PM
श्रुति हासन को थी एक बुरी आदत, बहुत मुश्किल से पाया छुटकारा

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन आजकल अपने एक इंटरव्यू के कारण फिर से लाइमलाइट में आ गई है। श्रुति ने इस इंटरव्यू में अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए है। उन्होंने माइकल कोर्सेल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में में पहली बार इतनी खुलकर बात की है। यहीं-नहीं श्रुति ने यह भी बताया कि उन्हें शराब की भयंकर लत लग गई थी। 

punjab kesari

दरअसल श्रुति को शराब की इस कदर लत लग गई थी कि उनके लिए इस आदत से पीछा छुड़ाना मुश्किल होता जा रहा था। मगर फिर भी उन्होंने बहुत कोशिश की। शराब के कारण उनके स्वास्थ्य पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ रहा था। यहां तक कि उनके फिल्मी करियर को भी इस दुर्प्रभाव का सामना करना पड़ रहा था। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वो इस बुरी लत से पीछा छुड़ा कर रहेंगी। श्रुति हासन ने इंटरव्यू में कहा कि वह एक लंबे समय से व्हिस्की पीती आई थी।

 

इस बुरी आदत को छोड़ना उनके लिए बहुत कठिन था। श्रुति ने अपनी इस लत को बाहरी लोगों या दोस्तों के साथ शेयर नहीं किया। इसका मतलब यह है कि उन्होंने डॉक्टर से अपना इलाज करवाया और खुद को ठीक करने की पूरी कोशिश की। वो इस कोशिश में कामयाब भी हुई। उन्होंने कहा कि वो बिलकुल भी परवाह नहीं करती कि लोग उनके बारें में कैसी राय रखते है। 

 

 

वहीं श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड 'माइकल कोर्सेल' के साथ उनके ब्रेक-अप के बारे में काफी बातें कि। श्रुति ने कहा कि वो एक शांत प्रकार के आदमी थे।  हर कोई उनके आस-पास बॉस होता। वह एक बहुत ही भावुक व्यक्ति है। अंत में श्रुति ने कहा कि यह रिश्ता उनके लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News