24 APRWEDNESDAY2024 2:16:48 PM
Nari

Shocking: ऋतिक रोशन की फैन थी पत्नी, गुस्से में शकी पति ने की हत्या

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 13 Nov, 2019 11:49 AM
Shocking: ऋतिक रोशन की फैन थी पत्नी, गुस्से में शकी पति ने की हत्या

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के कई फैन होते है जो कि उन्हें दीवानो की तरह प्यार करते है। कई बार उनका यह प्यार उनकी जान की दुश्मन बना जाता है। हाल ही में ऋतिक रोशन की एक फैन को अपनी इसी दीवानगी के कारण अपनी जान गवानी पड़ी। दरअसल अमेरिका में रहने वाले 33 साल के दिनेश्वर बुद्धिदत ने अपनी 27 साल की पत्नी डॉन दोजॉय की चाकू मार कर हत्या कर दी। बुद्धिदत  को ऋतिक के प्रति अपनी पत्नी की दीवानगी से काफी जलन होती थी। इतना ही नहीं, इस घटना के बाद पति ने खुद को भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

 

PunjabKesari,nari

अमेरिका की खबरों के अनुसार डॉन को उसके पति बुद्धिदत ने चाकू से मारा है। डॉन एक बार-टेंडर के तौर पर काम करती थी। जानकारी के अनुसार बुद्धिदत को इस बात से जलन होती और गुस्सा आता था कि उसकी पत्नी ऋतिक रोशन की दीवानी है। जब डॉन ऋतिक का कोई गाना सुनती या फिल्म देखती तो बुद्धिदत  उसे हमेशा बंद करने को कहता। इन दोनो की जुलाई में शादी हुई थी और तभी से बुद्धिदत अपनी पत्नी को काफी प्रताड़ित करता था। इतना ही नहीं, अगस्त मेें बुद्धिदत को डॉन को मारने-पीटने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। 

PunjabKesari,nari

 

घर छोड़ कर जाने वाली थी डॉन 

कुछ समय पहले डॉन अपने पति को छोड़ कर जाने वाली थी लेकिन वह घर में एक शर्त पर रुकी थी कि बुद्धिदत उसे फिल्म देखने देगा। फिर एक शाम बुद्धिदत  ने डॉन की बहन को मैसेज करके बताया कि उसने डॉन को मार दिया है और घर की चाबी उसे घर के बाहर रखे फ्लॉवर पॉट के नीचे मिलेगी।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News