25 APRTHURSDAY2024 10:31:48 PM
Nari

बेहद फिल्मी है शोएब-दीपिका की लवस्टोरी, नाटक करते-करते बन गए असल में पति-पत्नी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Jun, 2019 06:42 PM
बेहद फिल्मी है शोएब-दीपिका की लवस्टोरी, नाटक करते-करते बन गए असल में पति-पत्नी

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम का आज बर्थ डे हैं। शोएब ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में 'प्रेम' का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटौरी थी। भोपाल में जन्में शोएब ने पिछले साल ही एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी की थी। शोएब की बेगम दीपिका कई सीरियल्स में काम कर चुकी है।

बेहद फिल्मी हैं दोनों की लवस्टोरी

एक्ट्रेस दीपिका बिग बॉस 12 की विनर रह चुकी है। शादी के कुछ देर बाद ही दीपिका बिग बॉस के शो में चली गई थी। दीपिका के बिग बॉस में आने के फैसले पर लोग काफी हैरान हुए थे। यहां तक की सलमान खान भी। शो में सलमान खान ने शोएब को बुलाकर पूछा था कि आप दीपिका को बिग बॉस के घर क्यों भेजना चाहते हैं और दोनों का मजाक उड़ाया। इस पर दीपिका ने कहा कि उनका और शोएब का रिश्ता काफी मजबूत है।  

PunjabKesari

3 साल डेट करने के बाद की शादी

दीपिका कक्कड़ काफी समय से शोएब को डेट कर रही थी लेकिन उन्होंने ऑफिशियल अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया। दीपिका इंतजार कर रही थी कि कब शोएब उन्हें शादी के लिए प्रपोज करें। दोनों की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। शोएब शो में सिमर के पति प्रेम का रोल प्ले कर रहे थे। शो के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। एक-दूसरे के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया।

PunjabKesari

सीरियल के सेट पर हुई दोनों की मुलाकात

शोएब के शो छोड़ने के बाद दीपिका काफी परेशान थी क्योंकि शोएब अपने प्रोजेक्ट के लिए 40 दिन के आउटडोर शेड्यूल के लिए गए थे। शोएब ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सर्दी में शादी करना चाहते हैं और दीपिका चाहती हैं कि ये दोनों शोएब के होमटाउन भोपाल में धूमधाम से निकाह करें। बता दें, दीपिका की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले दीपिका ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली शादी की थी, जो ज्यादा देर टिक नहीं पाई और तलाक हो गया। 

फिलहाल, दीपिका और शोएब अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News