23 SEPMONDAY2019 2:47:17 PM
Nari

शिल्पा ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर तो पूर्व सीएम ने की खूब तारीफ, जानिए क्या है पूरा मामला?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Aug, 2019 04:00 PM
शिल्पा ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर तो पूर्व सीएम ने की खूब तारीफ, जानिए क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी इन दिनों खूब चर्चा में है, जिसकी वजह उनका एक विज्ञापन को ठुकरा देना है। जी हां, शिल्पा ने हाल में ही एक 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया, जिसके कारण वह लाइमलाइट में है। दरअसल, शिल्पा को पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया। इस विज्ञापन के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे। इसके पीछे की वजह काफी चौंका देने वाली है। 

PunjabKesari


खबरों के मुताबिक, शिल्पा को एक आयुर्वेदिक कंपनी ने पतला होने की पिल्स को एंडोर्स करने के लिए एप्रोच किया था। मगर शिल्पा ने इस ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वो गलत मिसाल सेट नहीं करना चाहतीं। शिल्पा ने कहा, मैं ऐसी कोई चीज़ नहीं बेचना चाहती, जिसमें मुझे खुद यकीन ना हो। पतला करने वाली गोलियां लोगों को ललचा सकती हैं, क्योंकि उनसे तुरंत फायदा पहुंचने के दावे किए जाते हैं लेकिन सही खान और अपने रुटीन का पालन करने से जो संतुष्टि मिलती है,उसका कोई विकल्प नहीं हैं। अपनी जीवन शैली में बदलाव लंबे समय तक काम करता है। 

PunjabKesari

ऑफर को ठुकराने के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा की काफी तारीफ हो रही हैं। यही नहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने शिल्पा की तारीफ की और कहा, 'समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री Shilpa Shetty ने बखूबी निभाया। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। यह उनका प्रशंसनीय कदम है। मैं अभिनंदन करता हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा फिटनेस के मामले में आज की यंग एक्ट्रेसेज को भी मात देती हैं। शिल्पा अपने फिटनेस ऐप के जरिए लोगों को व्यायाम सिखाती हैं। साथ ही हेल्दी फूड बनाना भी सिखाती हैं। शिल्पा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर थी लेकिन अब वह जल्द ही कमबैक करने वाली है। 
PunjabKesari

Related News