25 APRTHURSDAY2024 9:28:47 PM
Nari

अपनी बहू को तोहफे में यह खास तोहफा देंगी शिल्पा शेट्टी लेकिन रखी ये शर्त

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Nov, 2020 06:11 PM
अपनी बहू को तोहफे में यह खास तोहफा देंगी शिल्पा शेट्टी लेकिन रखी ये शर्त

बॉलीवुड की सबसे फिट व खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा की अपने बेटे के साथ भी खास बॉन्डिंग है। वह एक दोस्त की तरह ही बेटे वियान के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने एक इंटरव्यू में वियान की पत्नी यानि भविष्य में बनने वाली बहू के बारे में एक मजेदार बात कह डाली है। 

PunjabKesari

बहू को देंगी हीरा

शिल्पा शेट्टी जितना अपना बॉडी का ख्याल रखती हैं उतनी ही उन्हें जूलरी प्यारी है। इसी पर मजेदार बात शेयर करते हुए शिल्पा ने बताया कि वह वियान की भविष्य में बनन वाली पत्नी यानि बहू को 20 कैरेट वाला हीरा तोहफे में देंगी लेकिन इसके लिए शिल्पा ने एक शर्त भी रखी है। 

PunjabKesari

शिल्पा ने रखी यह शर्त 

अपनी इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा , 'मैं हमेशा अपने बेटे से कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे लिए अच्छी हुई तो मैं उसको 20 कैरेट का हीरा तोहफे में दूंगी। अगर नहीं, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा।' शिल्पा आगे कहती हैं अगर आप मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे तो उसमें आप हमेशा मुझे मां के रूप में पाएंगे, क्योंकि यही मेरी पहली जिम्मेदारी है। मैं ज्वैलरी खरीदती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि एक दिन यह हमारे लिए खजाने की तरह होगी।'

PunjabKesari

आपको बता दें शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी और पति राज की बहुत सारी मस्ती करते हुए की वीडियोज भी वायरल होती रहती हैं। 

Related News