20 MAYMONDAY2019 4:02:21 AM
Nari

शिल्पा को मिल गया अपना क्यूट वर्कआउट पार्टनर, बेटे Viaan ने भी शुरु की एक्सरसाइज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Apr, 2019 02:33 PM
शिल्पा को मिल गया अपना क्यूट वर्कआउट पार्टनर, बेटे Viaan ने भी शुरु की एक्सरसाइज

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस में से एक हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। फिटनेस को लेकर शिल्पा की कोशिश का अंदाजा आप उनकी बॉडी व फिगर से लगा ही सकते हैं। शिल्पा न सिर्फ योगा पर ध्यान देती है बल्कि हैवी वर्कआउट में भी विश्वास रखती हैं। अपना वर्कआउट व योग वीडियो शिल्पा आए दिन सोशल अकाउंड पर शेयर करती हैं जिसके जरिए वो लोगों को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं।

 

बेटे वियान के साथ शिल्पा का वर्कआउट

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। खास बात है कि शिल्पा, अपने बेटे वियान राज कुंद्रा को गोद में बैठा कर ट्राइसेप्स वर्कआउट कर रही हैं। जब शिल्पा वर्कआउट कर रही हैं तो लग रहा है कि वियान उनको मोटिवेट कर रहा है। 

 

वीडियो शेयर कर मांओं को दिया खास संदेश

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, 'पार्टनर्स वर्कआउट डे, ट्राइसेप्स विद वेट।' 'बच्चों, खासकर लड़कों को संभालने के लिए और ज्यादा मांसपेशियां और शक्ति की जरूरत होती हैं।' शिल्पा यह भी कहती हैं कि सभी मॉम्स को पता चल गया होगा कि मेरा कहने का क्या मतलब है। 

PunjabKesari

भारतीय संस्कारों के साथ बेटे को पाल रही शिल्पा 

हर मां का अपने बच्चे के साथ खास कनेक्शन होता है लेकिन शिल्पा की अपने बेटे के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग है। शिल्पा के डांस रियलटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3’ में इस खास बॉन्डिंग को दिखाया भी गया था। बता दें कि शिल्पा अपने बेटे को भारतीय संस्कारों के साथ पाल पोष कर बड़ा कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वियान, अपनी नानी के पैर दबाते दिख रहे थे। 

 

सक्सेस मैरिड लाइफ का सिर्फ 1 सीक्रेट

शिल्पा की जितनी अच्छी बॉन्डिंग अपने बेटे के साथ है, उतना ही खूबसूरत रिश्ता उनका हसबैंड राज कुंद्रा के साथ भी हैं। बीते समय शिल्पा ने 'सुपर डांसर चैप्टर 3’ शो के 'शादी स्पेशल' ऐपिसोड में अपनी सक्सेस मैरिज लाइफ के कई सीक्रेट खोले थे। शिल्पा शेट्टी ने कहा था- 'मैं कोई एडवाइजर नहीं हूं एक दोस्त होने के नाते मैं यही कहूंगी कि किसी भी रिश्ते में विश्वास का होना जरूरी है जोकि मेरे और राज के बीच बरकरार है। मुझे कभी नहीं लगता कि हम शादी के रिश्ते में बंधे हैं।'

आगे शिल्पा ने कहा,  'मेरे हसबैंड मुझे आज भी गर्लफ्रैंड बुलाते हैं और मैं भी उन्हें ब्वॉयफ्रैंड कहती हूं। अब भी हम शुक्रवार रात को डेट पर जाते हैं। इससे हमें वह बोझ महसूस नहीं होता कि हम एकसाथ सिर्फ इसलिए हैं क्योंकि हम शादी के बंधन में बंधे हुए है। ज्यादातर शादियां इसी दवाब के कारण टूट जाती हैं।' अगर आप भी शिल्पा की तरह अच्छी मॉम व वाइफ बनना चाहती हैं तो उनके बताए टिप्स फॉलो कर सकती है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad