24 JANSUNDAY2021 6:36:44 PM
Nari

शेखर सुमन ने की सुशांत केस पर राजनीति? एक्टर ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Nov, 2020 12:03 PM
शेखर सुमन ने की सुशांत केस पर राजनीति? एक्टर ने आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत के लिए आज भी फैंस और परिवार वाले न्याय की मांग कर रहे हैं। एक्टर को चाहे इस दुनिया से अलविदा कहे 5 महीने बीत गए हो लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में जिंदा है। इस केस को सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी भी हर एंगल से देख रही हैं लेकिन फिलहाल यह केस किसी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया है। देखा जाए तो आज भी बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो एक्टर के लिए न्याय की मांग रहे हैं और उनमें से एक नाम शेखर सुमन का भी आता है। 

PunjabKesari

शेखर सुमन ने राजनीति करने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

हालांकि शेखर सुमन को लोगों का निशाना भी बनना पड़ा था और उनपर लोगों ने यह भी आरोप लगाए थे कि वह इस केस में राजनीति कर रहे हैं। वहीं अब इन्हीं आरोपों पर शेखर सुमन ने चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है और लिखा ,' जब सुशांत केस के सिलसिले में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगा था। बताया गया था कि मेरे राजनीति में बड़े सपने हैं। अब बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। अब क्या वो लोग मुझ से माफी मांगेंगे।'

लगातार कर रहे इंसाफ की मांग 

PunjabKesari

बता दें कि शेखर सुमन लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रहे हैं। चाहे सुशांत को इस दुनिया से गए 5 महीने हो गए हैं लेकिन अभी भी शेखर सुमन की इंसाफ की मांग की आवाज धीमी नहीं हुई है और वह इस केस पर बारीकी से नजर रख रहे हैं और आए दिन इस केस में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Related News