Twitter
You are hereNari

नए पार्टनर से कभी न छिपाए पुराने रिश्ते की ये 3 बातें!

नए पार्टनर से कभी न छिपाए पुराने रिश्ते की ये 3 बातें!
Views:- Wednesday, October 31, 2018-2:23 PM

ब्रेकअप के बाद लोग नए तरीके से अपनी जिंदगी शुरू करते हैं। मगर वह अपने नए पार्टनर से पुराने रिलेशन के बारे में बात करना नहीं चाहते और ना ही अपने नए पार्टनर को पहले ब्रेकअप के बारे में कुछ बताते हैं। लोगों को लगता है कि ऐसा करने से उनके रिश्ते में दरार आ सकती है, जोकि गलत है। नए रिलेशन में आने के बाद आपको अपने पार्टनर से कुछ बातें जरूर शेयर करनी चाहिए और आज हम आपको उसी के बारे में बताएंगे जिनको शेयर करने से विश्वास बना रहेगा।
 

3 बातें जो रिश्ते को करेंगी मजबूत
1. किसको डेट किया

PunjabKesari
नए पार्टनर के साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने से पहले यह बात जरूर बतानी चाहिए कि आप उससे पहले किसको डेट कर रहे थे। अपने पहले रिलेशन से जुड़े हर व्यक्ति के बारे में अपने पार्टनर से शेयर कर लें, ताकि बाद में किसी गलतफहमी की वजह से आपके रिश्ते में कोई तकरार न आए। वहीं, ऐसा करने से उनका आप पर विश्वास बढ़ेंगा। 

2. रिश्ते की सच्चाई 

PunjabKesari
पहले रिश्ते में क्या-क्या किया यह सारी बातें नए पार्टनर से शेयर करें। आपको इस बात को भी बेबाकी से बताना चाहिए कि उस रिश्ते की सच्चाई क्या थी। आपने या आपके सामने वाले ने सिर्फ टाइम पास करने के लिए यह दोस्ती की थी। 

3. ब्रेकअप क्यों हुआ

PunjabKesari
आपके पहले ब्रेकअप की वजह क्या रही है, इसके बारे में भी आपके पार्टनर को पता होना चाहिए। पार्टनर से ब्रेकअप के सभी कारणों के बारे ईमानदारी से बताए, फिर चाहे गलती आपकी हो या सामने वाले की। इससे आगे रिलेशन में आपको इस बात को लेकर कभी कोई चिंता नहीं रहेगी। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News